1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar election cm does not have the will power to give employment raj babbar asj

बिहार चुनाव : सीएम की इच्छा शक्ति नहीं है कि वे रोजगार दें : राज बब्बर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राज बब्बर
राज बब्बर
प्रभात खबर

कोंच. आपके अंदर बहुत जबरदस्त दम है. आपकी अंगुली के बटन दबाने मात्र से नीतीश कुमार की गद्दी जा सकती है. 15 साल से गद्दी पर हैं और जब युवाओं को रोजगार देने की बात आयी, तो मजाक बनाया जा रहा है. इसका जवाब देने की जरूरत है.

उक्त बातें कांग्रेस के वरीय नेता और अभिनेता राज बब्बर ने बुधवार को महागठबंधन से कांग्रेस के प्रत्याशी सुमंत कुमार के लिए वोट मांगने के दौरान गढ़ पर सभा के संबोधन के दौरान कही. अपने संबोधन में कहा कि वह लोगों से अपील करने आये हैं कि जो आप को रोजगार देने की बात को मजाक बना रहा है, उसको जवाब देने देने की जरूरत है.

राज बब्बर ने तेजस्वी के किये गये वादों को दोहराया और कहा कि डबल इंजन की सरकार में सिर्फ भरमाया जा रहा है. मुख्यमंत्री की इच्छा शक्ति नहीं है कि वे रोजगार दें. कार्यक्रम का समय निर्धारण से लगभग तीन घंटे देरी से पहुंचने के कारण पूर्व सांसद तारिक अनवर, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार और कैप्टन अजय यादव और आकाश शर्मा सभा को संबोधित नहीं कर पाये.

प्रत्याशी सुमंत कुमार अपने संबोधन में कहा कि जब घर में ही क्षेत्र सेवा के लिए आपका भाई और बेटा बैठा है, तो बाहरी को निकालने की जरूरत है. कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अवनीश शर्मा और संचालन राकेश कुमार के द्वारा किया गया.

इस मौके पर राजद के सुनील यादव, संजय यादव, सुभाष यादव, चंद्रिका प्रसाद यादव, अशोक कुमार, जगदीश यादव, मुंद्रिका प्रसाद यादव, चंद्रिका सिंह, मोहम्मद सरफराज व ललन शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें