1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar election 2020 pappus promise his government build north koyal canal in one year asj

Bihar Election 2020 : पप्पू यादव का वादा, अपनी सरकार बनी एक वर्ष में बनायेंगे उत्तरी कोयल नहर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पप्पू यादव
पप्पू यादव
File

गुरुआ. गुरुआ हाइस्कूल के मैदान में जनाधिकार पार्टी के उम्मीदवार सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी के पक्ष में चुनावी सभा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मगध के किसानों की बहुप्रतिक्षित समस्या उत्तरी कोयल परियोजना नहर है, जो करीब 50 वर्ष से लंबित है. वादा है कि यदि लोगों ने मौका दिया तो एक वर्ष में उत्तरी कोयल परियोजना नहर का पानी लोगों के खेतों में पहुंच जायेगा.

इमामगंज. इमामगंज के जमुना मैदान में पप्पू यादव ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी फकीरचंद दास के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पिछले 30 वर्षों से दो पार्टियों के लोग सत्ता में रहे. लेकिन, देश में सबसे ज्यादा गरीबी व मजदूरों का पलायन बिहार में है.

सभा में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण, जाप के जिलाध्यक्ष भवानी सिंह सहित सैकडों लोग उपस्थित थे.

बेलागंज. पप्पू यादव ने बेलागंज के पड़ाव के मैदान में कहा कि प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी सैयद शारिम अली के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की.

डोभी. डोभी के सूर्यमंडल स्थित श्री त्रिभुवन उच्च विद्यालय के प्रांगण में जाप उम्मीदवार उमैर उर्फ टिक्का खान के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब भी कोई मुसीबत आयी सिर्फ वह और उनकी पार्टी ही लोगों के साथ खड़ी रही. हमें सिर्फ तीन साल दीजिए. बिहार को एशिया का नंबर वन राज्य बना देंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें