1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar election 2020 nitish kumar is another name for development modi asj

Bihar Election 2020 : विकास का दूसरा नाम हैं नीतीश कुमार : मोदी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी
FILE PIC

गुरुआ : गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के भरौंधा हाईस्कूल के मैदान में गुरुवार को एनडीए की चुनावी सभा में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने हर संभव गरीबों की मदद की है.

दो करोड़ 38 लाख महिलाओं के खाते में सरकार ने 15-15 सौ रुपये भेजे. विकास का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि विकास का दूसरा नाम है नीतीश कुमार है. उन्होंने कहा कि बिहार में 15 वर्षों तक पति-पत्नी की सरकार थी.

इसमें सड़क और बिजली की कोई व्यवस्था नहीं थी. लेकिन, 15 वर्ष की एनडीए की सरकार में बिहार के लोगों को 22 घंटे तक बिजली दी जा रही है. कोरोना काल के दौरान केंद्र व राज्य की सरकार प्रत्येक व्यक्ति को एक-एक हजार रुपये तीन महीने तक दी.

इसलिए बिहार के विकास के लिए एक बार फिर एनडीए की सरकार बनाने का काम करेंगे. चुनावी सभा को गुरुआ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार राजीव नंदन दांगी, औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह, विधान पार्षद सम्राट चौधरी ने भी संबोधित किया.

इस मौके पर जिप अध्यक्ष करुणा कुमारी, वरिष्ठ नेता अमित कुमार, संजय कुमार दांगी, नंदकिशोर प्रसाद, जदयू प्रखंड अध्यक्ष उदय कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार सिंह, मिथिलेश पांडेय, अरविंद कुमार सिंह, अजय कुमार दांगी, महामंत्री मुकेश कुमार पाल समेत कई लोग मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें