1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar crime news fast food shopkeeper murdered by slitting his throat near ramsagar pond police engaged in investigation rdy

Bihar Crime News: रामसागर तालाब के पास फास्ट फूड दुकानदार की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात वह सेवादल मुहल्ले में एक मोमोज की दुकान पर मोमोज खा रहे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का कॉल आया और उसी से मिलने के लिए वह वहां से निकल गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रामसागर तालाब के पास फास्ट फूड दुकानदार की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
रामसागर तालाब के पास फास्ट फूड दुकानदार की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
सोशल मीडिया

गया. शहर में बेखौफ अपराधियों ने सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए विष्णुपद थाना क्षेत्र के रामसागर तालाब-सेवादल रोड में शौचालय के सामने वाली गली में मंगलवार की देर रात फास्ट फूड दुकानदार सोनू गुप्ता की गला काट कर हत्या कर दी. दुकानदार बाइक से कहीं जा रहा था. घटना की जानकारी पाते ही सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू, विष्णुपद थानाध्यक्ष राजकुमार सहित सिविल लाइंस थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन की. पीड़ित परिजनों के बयान पर विष्णुपद थाने की पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

वहीं, विष्णुपद थाने की पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज खंगाल कर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है. जानकारी के अनुसार, विष्णुपद थाना क्षेत्र के दक्षिण दरवाजा मुहल्ले में अपने परिवार के साथ किराये के मकान में सोनू गुप्ता रहते थे. हालांकि, सूर्यकुंड के पास उनका खानदानी घर है. परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात वह सेवादल मुहल्ले में एक मोमोज की दुकान पर मोमोज खा रहे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का कॉल आया और उसी से मिलने के लिए वह वहां से निकल गये.

इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने उनकी गला रेत कर हत्या कर दी. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, सोनू गुप्ता की मां गीता देवी की तबीयत पहले से ही खराब है. वाराणसी में मां का इलाज कराने को लेकर वहां ले जाने की तैयारी हो रही थी. इधर, घटनास्थल पर पहुंची विष्णुपद थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने को लेकर मगध मेडिकल कॉलेज में भेज दिया.

आज पुलिस करेगी मामले का खुलासा

विष्णुपद थाना क्षेत्र में हुई फास्ट फूड दुकानदार की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता मिल गयी है. पुलिस टीम ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है. साथ ही दो हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को प्रेसवार्ता कर हत्याकांड के खुलासे संबंधित पूरी जानकारी दी जायेगी.

क्या कहते हैं सिटी डीएसपी

सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू ने बताया कि हत्या से संबंधित कारणों व हत्याकांड में शामिल अपराधियों की पहचान को लेकर छानबीन की जा रही है. जहां से सोनू चले थे और जहां पर हत्या हुई, उस रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही सोनू गुप्ता के मोबाइल फोन का सीडीआर (कॉल डिटेल रेकॉर्ड) निकाला जा रहा है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें