1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bed student fell from train died during treatment was returning home after giving exam from gaya rdy

Bihar News: ट्रेन से गिरी बीएड की छात्रा, इलाज के दौरान मौत, गया से परीक्षा देकर लौट रही थी घर

Bihar News हिसुआ के सकरा गांव की रहने वाली प्रोफेसर कृष्ण देव प्रसाद सिंह की पुत्री कल्याणी तिलैया जंकशन के आउटर सिग्नल पर उस समय गिर पड़ी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रेन से गिरी बीएड की छात्रा, इलाज के दौरान मौत
ट्रेन से गिरी बीएड की छात्रा, इलाज के दौरान मौत
फाइल फोटो.

Bihar News: गया से परीक्षा देकर घर लौटने के दौरान बुधवार को एक बीएड की छात्रा ट्रेने से नीचे गिर गई. इलाज के दौरान छात्रा की मौत गुरुवार को हो गयी. छात्रा की पहचान कल्याणी कुमारी की रूप में हुई. पटना में उसका दाह-संस्कार किया गया. जानकारी के अनुसार हिसुआ के सकरा गांव की रहने वाली प्रोफेसर कृष्ण देव प्रसाद सिंह की पुत्री कल्याणी तिलैया जंकशन के आउटर सिग्नल पर उस समय गिर पड़ी थी.

उसे घायल अवस्था में हिसुआ सीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया गया था. वहां से पावापुरी और उसके बाद पटना रेफर किया गया था. कल्याणी के सिर के पिछले हिस्से में गहरी चोटें आयी थीं. ट्रेन से गिरने के बाद वह लगातार बेहोश थी. तिलैया जंक्शन के कर्मी और प्रत्यक्षदर्शियों ने कल्याणी को हिसुआ अस्पताल पहुंचाया था. उसके बाद परिजनों को सूचना दी गयी थी.

परिजन और पूर्व मुखिया महेश सिंह समाजसेवी चंदन कुमार, कुंदन कुमार, मुकेश झा, चुनचुन कुमार आदि लोगनें ने बताया कि कल्याणी बीएड प्रथम वर्ष की परीक्षा देकर गया से लौट रही थी. लोगों का अंदाज है कि लौटने के क्रम में ट्रेन सो गयी. तिलैया जंक्शन पर जब ट्रेन खुलने लगी, तो उसने उतरने का प्रयास किया. वह आर्डर सिंगनल से पहले ही गिर पड़ी. गांव के लोगों ने बताया कि पटना में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें