ट्रेनों की ससमय आवाजाही पर ध्यान रखें अधिकारी

ट्रैकों के निरीक्षण के दौरान डीआरएम ने दिया निर्देश गया : मंडल रेल प्रबंधक (डीअारएम) किशोर कुमार ने मंगलवार की शाम गया जंकशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान गया-पटना, गया-धनबाद व गया-किऊल के ट्रैकों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मौजूद अधिकारी एरिया मैनेजर संदीप कुमार, स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद, सहायक मंडल अभियंता विक्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 6:51 AM

ट्रैकों के निरीक्षण के दौरान डीआरएम ने दिया निर्देश

गया : मंडल रेल प्रबंधक (डीअारएम) किशोर कुमार ने मंगलवार की शाम गया जंकशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान गया-पटना, गया-धनबाद व गया-किऊल के ट्रैकों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मौजूद अधिकारी एरिया मैनेजर संदीप कुमार, स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद, सहायक मंडल अभियंता विक्रम सेठ सहित अन्य कर्मचारियों को ट्रेन परिचालन पर ध्यान देने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि स्थानीय अधिकारी व कर्मचारी सुबह, दोपहर, शाम व रात में ट्रैकों का निरीक्षण कर सावधानी से ट्रेनों का परिचालन कराएं, ताकि यात्रियों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. उन्होंने इस दौरान महिला व पुरुष प्रतीक्षालय का भी निरीक्षण किया. डीआरएम ने कहा कि गरमी का मौसम आने से पहले जंकशन पर लगभग 20 वाटर वेंडिंग मशीन लगा दी जायेगी.
एक सप्ताह में पूरा करें डिलक्स शौचालय का काम : डीआरएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सहायक मंडल अभियंता विक्रम सेठ को एक सप्ताह का समय देते हुए डिलक्स शौचालय का काम पूरा करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि लापरवाही के कारण डिलक्स शौचालय का काम पूरा नहीं हुआ है. वहीं एरिया मैनेजर को देख-रेख का आदेश दिया है.
एरिया मैनेजर संदीप कुमार ने बताया कि डीआरएम ने निरीक्षण के दौरान डिलक्स शौचालय जल्द से जल्द निर्माण हो इसकी जिम्मेवारी उन्हें सौंपी है. आठ व नाै नंबर प्लेटफॉर्म स्थित शेड, बिजली, पंखा, लाइट अतिरिक्त लगाने की बात कही. उन्होंने कहा कि वित्तीय 2015-16 में पारित हुईं योजनाओं को धरातल पर जल्द से जल्द उतारें.

Next Article

Exit mobile version