दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष व सचिव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

गया: मंगलवार की दोपहर आयुक्त कार्यालय के मुख्य गेट पर धरना देने व सड़क जाम करने वाले आंदोलनकारी दवा व्यवसायियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने दो नामजद व 500 अन्य लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है. बीते एक पखवारे से आंदोलन कर रहे दवा व्यवसायियों को सड़क जाम कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2016 8:26 AM
गया: मंगलवार की दोपहर आयुक्त कार्यालय के मुख्य गेट पर धरना देने व सड़क जाम करने वाले आंदोलनकारी दवा व्यवसायियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने दो नामजद व 500 अन्य लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है.
बीते एक पखवारे से आंदोलन कर रहे दवा व्यवसायियों को सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन करना महंगा साबित हुआ. पुलिस ने मजिस्ट्रेट की शिकायत पर जिला दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष गणेश कुमार उपाध्याय (मेसर्स स्वास्तिक मेडिकल, शांति मार्केट) व सचिव रवि कुमार गुड्डू (मेसर्स संजीव मेडिकल, पंजाबी कालोनी) व अन्य 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ आयुक्त कार्यालय के दफ्तर के बाहर धरने बैठ कर सरकारी कार्य में बाधा व मुख्य सड़क जाम करने व राहगीरों को परेशानी में डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि बीते मंगलवार को दवा व्यवसायियों ने ड्रग विभाग के विरुद्ध गया बंद रखा था.

साथ ही जुलूस भी निकाला था. जुलूस में शामिल आंदोलनकारी आयुक्त कार्यालय के मुख्य गेट के निकट धरने पर बैठ गये थे. धरना दोपहर से लेकर देर शाम तक चलता रहा. बाद में डीएम की पहल पर वार्ता करायी गयी थी जिसके बाद धरना समाप्त किया गया था. मजिस्ट्रेट की ओर से दी गयी तहरीर में कहा गया है कि आंदोलनकारियों ने न केवल सड़क जाम बल्कि सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का भी अपराध किया है. जिसकी वजह से हजारों लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version