1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. 28 seats voted on 10 seats but candidates are not known asj

10 सीटों पर 28 को होगा मतदान, पर प्रत्याशियों का पता नहीं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनाव
चुनाव
File

गया : 28 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान होना है. इस बाबत एक अक्तूबर से ही जिले के 10 विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन कार्य प्रारंभ है. शनिवार को 10 विधानसभा क्षेत्रों को लेकर किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं कराया है. यह जानकारी जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम अभिषेक सिंह ने दी है. इधर, नामांकन को लेकर सदर अनुमंडल कार्यालय, डीआरडीए के निदेशक कार्यालय, भूमि सुधार उपसमाहर्ता सदर व उपविकास आयुक्त के कार्यालय परिसर में सन्नाटा पसरा रहा.

टिकारी अनुमंडल में पर्चा दाखिल नहीं किया

टिकारी. विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन की तिथि जारी होने के उपरांत दूसरे दिन शनिवार को टिकारी विधानसभा क्षेत्र से एक भी अभ्यर्थी के द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल नहीं किया. जबकि तीन लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए एनआर रसीद अनुमंडल कार्यालय से कटवाया. मालूम हो कि नामांकन के पहले दिन से ही अनुमंडल प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गयी थी.नामांकन को लेकर कई जगह बेकेटिंग की गयीं है.

खिजरसराय में छह प्रत्याशियों ने कटवाया एनआर

खिजरसराय. अतरी विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार नीमचक बथानी अनुमंडल मुख्यालय में छह प्रत्याशियों ने एनआर कटवाया. गहलौर के कवींद्र सिंह, पिरखा सराय के रामलखन यादव,अजय यादव नीमचक बथानी,सुशील कुमार आदमपुर,कुमारी वीना, दुर्गा स्थान पुलिस लाइन के रहनेवाले अरविंद सिंह ने एनआर कटवाया है. इसके साथ अभी तक कुल आठ ने एनआर कटवाया है. अभी तीन दिन बीत जाने के बाद एक भी नामांकन नहीं हो पाया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें