32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी का मोबाइल व कैमरा बरामद

गया: सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने सोमवार की देर रात गेवाल बिगहा मुहल्ले के रजकनवा नामक अपराधी के ठिकाने पर छापेमारी कर चोरी की दो मोबाइल फोन, एक कीमती कैमरा व कंप्यूटर में प्रयोग होनेवाला हार्ड डिक्स बरामद किया. इंस्पेक्टर नीहार भूषण ने बताया कि पुलिस की छापेमारी से पहले वह अपने ठिकाने से […]

गया: सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने सोमवार की देर रात गेवाल बिगहा मुहल्ले के रजकनवा नामक अपराधी के ठिकाने पर छापेमारी कर चोरी की दो मोबाइल फोन, एक कीमती कैमरा व कंप्यूटर में प्रयोग होनेवाला हार्ड डिक्स बरामद किया.

इंस्पेक्टर नीहार भूषण ने बताया कि पुलिस की छापेमारी से पहले वह अपने ठिकाने से भाग गया. उन्होंने बताया कि पिछले महीने अपराधियों ने सिविल लाइंस थाने के पास आंबेडकर मार्केट में स्थित एक कंप्यूटर दुकान में चोरी की थी. चोरों ने वहां से छह नये मोबाइल, दो पुराने मोबाइल फोन व एक लैपटॉप की चोरी कर ली थी.

इस मामले को लेकर दुकानदार तरुण कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. अपराधी रजकनवा के ठिकाने से बरामद दोनों मोबाइल फोन दुकानदार तरुण के ठिकाने से चोरी की गयी थी. इस मामले की छानबीन की जा रही है. इंस्पेक्टर ने बताया कि रजकनवा के ठिकाने से बरामद कीमती कैमरे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. करीब तीन वर्ष पहले राय काशी नाथ मोड़ के पास स्थित इंद्रधनुष स्टूडियो से कई कैमरों की चोरी हुई थी. आशंका जतायी जा रही है कि यह कैमरा उसी दुकान से चोरी गयी थी. इंस्पेक्टर ने बताया कि रजकनवा के विरुद्ध सिविल लाइंस थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उसकी गिरफ्तारी करने की कोशिश की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें