गर्भवती महिला की मौत, हंगामा

गया: कोतवाली थाने के गंगा महल के पास स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत को लेकर सोमवार की सुबह उसके परिजनों ने जम कर हंगामा किया. महिला मरीज की मौत के बाद हंगामे के दौरान ही क्लिनिक में कुछ लोगों ने जम कर तोड़-फोड़ करने के साथ ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 7:46 AM

गया: कोतवाली थाने के गंगा महल के पास स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत को लेकर सोमवार की सुबह उसके परिजनों ने जम कर हंगामा किया.

महिला मरीज की मौत के बाद हंगामे के दौरान ही क्लिनिक में कुछ लोगों ने जम कर तोड़-फोड़ करने के साथ ही वहां मौजूद कर्मचारियों के साथ र्दुव्‍यवहार भी किया. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली, डेल्हा, सिविल लाइंस व मुफस्सिल सहित अन्य थानों की पुलिस भी वहां पहुंची. मामले को शांत कराने का प्रयास भी शुरू हुआ. इस घटना को लेकर क्लिनिक के सामने घंटों मजमा लगा रहा. इस दौरान पुलिस भी वहां काफी देर तक डटी रही. कोतवाली इंस्पेक्टर उदय शंकर ने बताया कि गर्भवती महिला की मौत के बाद उसके परिजनों व कथित तौर पर डॉ जयश्री सिन्हा के कर्मचारियों के बीच विवाद तो हुआ, पर मृतका के परिजनों ने थाने में शिकायत नहीं दर्ज करायी है. यह भी दोनों पक्ष ने आपस में सुलह कर लिया है.

बारागंधार की थी मृतका

जानकारी के अनुसार, मरनेवाली विवाहिता मुफस्सिल थाने के बारागंधार की थी. उसका पति मुफस्सिल थाने के पास दुकान चलाता है. मुफस्सिल इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद ने भी बताया कि इलाज के दौरान मौत हुई थी. लेकिन, दोनों पक्षों ने आपस में सुलह कर लिया.

Next Article

Exit mobile version