31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीज मिलन समारोह मना

गया: इनरव्हील क्लब ऑफ गया की ओर से रेनेसांस के सभागार में तीज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर क्लब की अध्यक्षा उषा राज ने बताया कि सौभाग्यवती स्त्रियां अपने सौभाग्य व सुख की इच्छा के लिए श्रद्धापूर्वक व्रत रखती हैं. इस विश्वास के साथ कि उनका सुहाग अखंड रहे. उनके पति […]

गया: इनरव्हील क्लब ऑफ गया की ओर से रेनेसांस के सभागार में तीज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर क्लब की अध्यक्षा उषा राज ने बताया कि सौभाग्यवती स्त्रियां अपने सौभाग्य व सुख की इच्छा के लिए श्रद्धापूर्वक व्रत रखती हैं.

इस विश्वास के साथ कि उनका सुहाग अखंड रहे. उनके पति दीर्घायु हों. इस दिन महिलाएं नये रंग-बिरंगे परिधान में श्रृंगार करके सम्मिलित रूप से भगवान शंकर-पार्वती की पूजा-अर्चना करती हैं.

इस अवसर पर महिलाओं ने नृत्य पेश किये. सामूहिक नृत्य व गीत की प्रस्तुति भी दी. कार्यक्रम का आयोजन पूर्व अध्यक्षा दुर्वा सहाय ने किया था. इस मौके पर क्लब की सचिव, पूनम भदानी, क्लब एडिटर भावना सिंह व उपाध्यक्ष मीनाक्षी भदानी सहित अन्य अधिकारी व सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें