गया जंक्शन से चोरी के सामान के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार

गया : रेल पुलिस ने ट्रेनों में लूटपाट, छिनतई, चोरी, पॉकेटमारी करनेवाले बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है. चलती ट्रेन में रेलयात्रियों का सामान चोरी करनेवाली दो खानाबदोश महिलाओं को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, चार अन्य लोग मौके से फरार हो गये. दोनों महिलाएं मां-बेटी हैं. दोनों की पहचान ओडिशा के कलिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2018 5:04 AM

गया : रेल पुलिस ने ट्रेनों में लूटपाट, छिनतई, चोरी, पॉकेटमारी करनेवाले बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है. चलती ट्रेन में रेलयात्रियों का सामान चोरी करनेवाली दो खानाबदोश महिलाओं को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, चार अन्य लोग मौके से फरार हो गये. दोनों महिलाएं मां-बेटी हैं. दोनों की पहचान ओडिशा के कलिंग जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जाजपुर पूर्वी कोठी के पास की रहनेवाली सरसा देवी व उसकी पुत्री अाशा दास के रूप में की गयी है.

अारपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि सूचना मिली कि नौ नंबर के पास 10 लोग बैठे हुए हैं. सूचना पर पुलिस जब वहीं पहुंची, तो पुलिस को देख कुछ लोग भाग निकले. लेकिन दो महिलाओं को पकड़ लिया गया. गिरफ्तार महिलाओं के पास से सात मोबाइल, दो चार्जर, मास्टर चाबी, चोरी करने की सामग्री सहित अन्य सामान जब्त किये गये. पुलिस मामले में शामिल अपराधियों की छानबीन कर रही है. गिरफ्तार महिलाओं को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

गिरफ्तार महिला सरसा देवी के देवर को बाराचट्टी थाने की पुलिस ने छह अगस्त को बाइक चोर गिरोह में शामिल होने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

करीमगंज के पास से हटाया जायेगा खानाबदोश को : आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि नौ नंबर प्लेटफार्म के पास पानी टंकी, डेल्हा टिकट बुकिंग काउंटर, डेल्हा बस स्टैंड सहित अन्य जगहों से फुटपाथी खानाबदोश लोगों को हटाया जायेगा. ये लोग यत्र-तत्र तंबू लगाकर रहते हैं व रेल यात्रियों के साथ छिनतई करते हैं. इसके अलावा ट्रेनों में पॉकेटमारी, छिनतई,चोरी व लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम देते हैं. इन लोगों को हटाने के लिए वरीय अधिकारियों के पास पत्र लिखा गया है.

Next Article

Exit mobile version