31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : नमो की सभा में बेकाबू हुए युवा

गया : तेज धूप में नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने की ललक ने युवकों ने चुनावी सभा में हंगामा खड़ा कर दिया. नमो के हेलीकॉप्टर के उतरने के साथ ही युवकों की भीड़ बेकाबू हो गयी व वर्जित क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश करने लगी. सुरक्षाकर्मियों के बल प्रयोग करने से युवक नाराज […]

गया : तेज धूप में नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने की ललक ने युवकों ने चुनावी सभा में हंगामा खड़ा कर दिया. नमो के हेलीकॉप्टर के उतरने के साथ ही युवकों की भीड़ बेकाबू हो गयी व वर्जित क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश करने लगी. सुरक्षाकर्मियों के बल प्रयोग करने से युवक नाराज हो गये.

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवकों को छोड़ दिया. इसके बाद युवकों ने पुलिस व मीडियाकर्मियों पर जूते-चप्पल की बरसात कर दी. बैरिकेडिंग को तोड़ कर वर्जित क्षेत्र में प्रवेश गये. उन लोगों ने मैदान में रखीं कुरसियां भी तोड़ दी. इससे भगदड़ मची. सभा में मौजूद महिलाएं भी भागने लगीं और भीड़ में पीस गयीं. दरअसल, मीडिया के लिए तैयार मंच की वजह से लोगों को मुख्य मंच नहीं दिख रहा था. इसकी वजह से युवक मीडिया के खिलाफ नाराजगी जताने लगे.

लगभग आधे घंटे तक अफरातफरी का माहौल बना रहा. इसके कारण मीडियाकर्मियों के साथ पुलिस को डी एरिया में प्रवेश करना पड़ा. पुलिस के वरीय अधिकारी व भाजपा के कार्यकर्ता आक्रोशित युवकों को शांत कराने में लगे रहे. मंच से भी नेताओं ने युवकों को शांत कराने की अपील की. इस बीच नरेंद्र मोदी के आने व मंच से भाषण देने के साथ खुद ही भीड़ नियंत्रित हो गयी और जूते-चप्पल फेंकने का सिलसिला थम गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें