1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. robbery worth 30 lakhs in darbhanga 6 criminals riding 4 bikes committed the incident bihar crime news update rjs

Bihar Crime News: दरभंगा में 30 लाख की डकैती, 4 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार को दरभंगा में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप से 30 लाख रुपए के आभूषण की डकैती कर फरार हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजश्री ज्वेलर्स में हुई लूट के बाद घटना की जांच करती पुलिस
राजश्री ज्वेलर्स में हुई लूट के बाद घटना की जांच करती पुलिस
सोशल मीडिया

दरभंगा. हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार को दरभंगा में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप से 30 लाख रुपए के आभूषण की डकैती कर फरार हो गए. यह घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के शंकर रोहार चौक की है. दुकानदार के अनुसार 4 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. सभी हथियार से लैस थे. दुकान में घुसकर दुकानदार और वहां मौजूद ग्राहकों को पहले हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद दुकान में रखे सोना चांदी के करीब 30 लाख रुपए के आभूषण और एक लाख रुपया नगद लेकर फरार हो गए. अपराधियों ने लूट पाट का विरोध करने पर दुकानदारों की जमकर पिटाई भी कर दिया.

इस घटना के संबंध जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा- " राजश्री ज्वेलर्स से लूट हुई है. 6 बदमाशों ने 600 ग्राम सोना और 25 से 27 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए. साथ ही डेढ़ लाख रुपए कैश भी लूट लिए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आस- पास में लगे CCTV फुटेज की देखे जा रहे हैं. अपराधियों की ट्रैकिंग के लिए छापेमारी भी चल रही है.

हथियार के बल पर 30 लाख से अधिक की लूट

दुकान संचालक राज कुमार साह के अनुसार, सभी अपराधी हेलमेट पहनकर दुकान में दाखिल हुए. जो कि हथियारों से लैश थे. बदमाश गल्ले के पास पहुंचे और दुकान के मालिक को पिस्टल सटाकर दुकान में रखे करीब 600 ग्राम सोना और 25 से 27 किलो चांदी लूट ली. इसके बाद दुकान संचालक ने घटना की सूचना बहेरी थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बेनीपुर DSP पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें