1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. pm narendra modi rally in darbhanga muzaffarpur live nitish kumar speech chirag paswan ljp attack bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav : बिहार चुनाव की दूसरी रैली में पीएम मोदी ने नीतीश को बताया अपना मित्र, चिराग पासवान को लेकर कही ये बात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार विधानसभा चुनाव 2020
बिहार विधानसभा चुनाव 2020
फाइल तस्वीर

Bihar Chunav 2020 : पीएम नरेंद्र मोदी नहीं बिहार चुनाव को लेकर दरभंगा में रैली को संबोधित किया. पीएम ने अपने संबोधन में बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मित्र बताया. पीएम ने कहा कि एनडीए को वोट देकर बिहार में जंगलराज लाने वाले को बाहर करें.

एनडीए को किया परिभाषित- पीएम मोदी ने रैली में एनडीए को परिभाषित किया. पीएम ने कहा कि एनडीए मतलब बीजेपी, जदयू, वीआईपी और हम. आप लोग एनडीए को वोट दें. माना जा रहा है कि पीएम ने चिराग को लेकर ये बयान दिया है. चिराग पासवान लगातार खुद को एनडीए का हिस्सा बता रहे हैं.

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि इनके ट्रैक रिकॉर्ड को याद रखिएगा. ये वो लोग हैं जिनके राज में बिहार में अपराध इतना फला-फूला कि लोगों का जीना मुहाल हो गया था. ये वो लोग हैं जो किसान कर्जमाफी का बात करके, कर्जमाफी के पैसे में भी घोटाला कर जाते हैं. पीएम ने आगे कहा कि ये वो लोग हैं जो नौकरी देने के काम को करोड़ों रुपए कमाने का जरिया मानते हैं. इसलिए इनसे सावधान रहिए, सतर्क रहिए.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे. बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार को लूटने वालों को फिर हराएंगे. पीएम ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- इस प्रतिभाशाली धरती के नौजवानों को धोखा देने वालों को फिर हराएंगे. बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार की महिलाओं का जीना दूभर कर देने वालों को फिर हराएंगे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें