1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. pappu yadav party jap gora bauram candidate list darbhanga bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav : पप्पू यादव की पार्टी में कलह? एक ही सीट से दो उम्मीदवारों ने भर दिया पर्चा, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pappu yadav
Pappu yadav
Facebook

Bihar Chunav 2020 : बिहार चुनाव में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरभंगा के गौराबौराम सीट से जाप के दो प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिया है. प्रत्याशियों के इस कदम से पार्टी हाईकमान में हड़कंप मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार गौराबौराम सीट से पहले पप्पू यादव की जाप प्रत्याशी विश्वम्भर यादव ने नामांकन दाखिल कर दिया. इसके बाद इसी सीट से जाप के टिकट पर ही इजहार अहमद ने भी नामांकन दाखिल कर दिया. दोनों उम्मीदवार के नमांकन दाखिल करनू से पार्टी हाईकमान में हड़कंप मची हुई है.

दोनों उम्मीदवारों ने लगाया एकदूसरे पर आरोप- वहीं नामांकन के बाद दोनों उम्मीदवार ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है. विश्वम्भर यादव ने पार्टी हाईकमान पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग पर फैसला सौंप दिया है. वहीं इजहार अहमद ने पार्टी में लोकप्रियता का हवाला दिया है.

एनसीपी ने की शिकायत- गौराबौराम सीट से दो नामांकन होने पर एनसीपी नेता तमन्ना खान ने शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि इस सीट से जदयू के मदन सहनी उम्मीदवार हैं. मदन सहनी नीतीश कैबिनेट में मंत्री भी हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें