1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. mumbai and kolkata flights canceled from darbhanga airport only 851 passengers took flight from six planes asj

दरभंगा एयरपोर्ट से रद्द रही मुंबई व कोलकाता की उड़ानें, 16 की जगह उड़े केवल छह विमान

दरभंगा से रोजाना 16 विमानों का शिड्यूल है. अधिकांश रूटों पर उड़ा सेवा स्थगित कर दिये जाने से सैंकड़ों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट
दरभंगा एयरपोर्ट
प्रभात खबर

दरभंगा. दरभंगा एयरपोर्ट से बुधवार को अधिकांश विमानों की आवाजाही नहीं हो सकी. यहां से केवल छह विमानों का आवागमन हो सका. 10 जहाजों ने उड़ान नहीं भरी. मुम्बई रूट पर उड़ान सेवा ठप रही.

दिल्ली व बेंगलुरु रूट पर भी केवल एक- एक विमान का परिचालन हो सका. कोलकाता से भी विमानों का आवागमन नहीं हो सका. बता दें कि दरभंगा से दिल्ली, मुम्बई व बेंगलुरू रूट पर दो- दो उड़ान सेवा संचालित की जाती है.

हैदराबाद रूट पर भी उड़ान सेवा है. दरभंगा से रोजाना 16 विमानों का शिड्यूल है. अधिकांश रूटों पर उड़ा सेवा स्थगित कर दिये जाने से सैंकड़ों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार बुधवार को छह विमानों में 851 पैसेंजर ने आवागमन किया.

विदित हो कि सामान्य परिस्थिति में दरभंगा से रोजाना करीब 25 सौ यात्री आते-जाते रहे हैं. पैसेंजर का कहना था कि दोपहर में मौसम ठीक होने के बावजूद कोलकाता, दिल्ली, मुम्बई व हैदराबाद रूट पर हवाई सेवा रद्द कर दी गयी.

अधिकांश लोग दोपहर में धूप निकलने के बाद यात्रा की तैयारी कर चुके थे. बताया गया कि धुंध के कारण रोजाना हवाई सेवा प्रभावित होने से काफी समस्या होती है. कई बार अनुकूल मौसम होने के बावजूद विभिन्न रूटों पर हवाई सेवा रद्द कर दी जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें