1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. lockdown coronavirus bihar news update dead scorpion found in food prepared for migrants labours at quarantine center in darbhanga

कोरेंटिन सेंटर में प्रवासियों के लिए तैयार भोजन से निकला मरा हुआ बिच्छू, हंगामा

By Samir Kumar
Updated Date
कोरेंटिन सेंटर पर सब्जी में मरा हुआ बिच्छू पाए जाने के बाद प्रवासियों ने खाना खाने से इनकार करते हुए हंगामा किया.
कोरेंटिन सेंटर पर सब्जी में मरा हुआ बिच्छू पाए जाने के बाद प्रवासियों ने खाना खाने से इनकार करते हुए हंगामा किया.
Prabhat Khabar

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले के कमतौल में कोरेंटिन सेंटर में प्रवासियों के लिए उपलब्ध कराये गये सब्जी में मृत बिच्छू के मिलने से अफरातफरी का माहौल बन गया. जानकारी के मुताबिक, शनिवार को केवटी प्रखंड के बद्री यादव उच्च विद्यालय कोयल स्थान कोरेंटिन सेंटर पर सब्जी में मरा हुआ बिच्छू पाए जाने के बाद प्रवासियों द्वारा खाना खाने से इनकार करते हुए हंगामा करने का मामला प्रकाश में आया है.

बताया जाता है कि कोरेंटिन सेंटर में करीब दस की संख्या में प्रवासी खाना खाने के लिए बैठे थे. भोजन परोसा जा चुका था. प्रवासी खाना खाने लगे. तभी एक प्रवासी के सब्जी में मृत बिच्छू के नजर आते ही कोरेंटिन सेंटर में हड़कंप मच गया. इसके बाद प्रवासियों ने खाना खाने से इनकार करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

घटना कि जानकारी मिलते ही बीईओ रामेश्वर द्विवेदी, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. निर्मल कुमार लाल, सीओ सह आपदा प्रबंधन के नोडल पदाधिकारी अजीत कुमार झा दल बल के साथ कोरेंटिन सेंटर पहुंचे. जिसके बाद प्रवासियों को समझाने का प्रयास किया गया और दोबारा खाना तैयार कर खिलाने का निर्देश दिया गया. पांच घंटे बाद करीब चार बजे प्रवासियों ने भोजन किया. बिहार से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

इस बारे में पूछे जाने पर विधालय के प्रधानाध्यापक राम यादव ने बताया कि प्रवासी अपने अनुसार रहने-सहने की व्यवस्था चाहते हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि किसी साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं सीओ सह नोडल पदाधिकारी अजीत कुमार झा ने बताया कि कोरेंटिन सेंटर पर पहुंच कर श्रमिकों को समझा बुझाकर खाना खिला दिया गया है. वरीय अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जायेगी और मामले की जांच करवायी जाएगी. (इनपुट : कमतौल से शिवेंद्र कुमार शर्मा)

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें