1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. liquor ban young man got angry for not taking action against the smuggler came live on facebook with alcohol rdy

दरभंगा में तस्कर पर कार्रवाई नहीं करने से गुस्सा हुआ युवक, शराब के साथ फेसबुक पर आया लाइव, जांच का आदेश

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बहेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में एक युवक शराब की बोतल के साथ थाना पहुंचता है. वह कहता है कि उसके गांव में खुलेआम शराब का कारोबार चल रहा है. पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो
सोशल मीडिया

दरभंगा में युवक गांव में शराब बेचे जाने की शिकायत कर रहा है और पुलिस उसकी पिटाई कर रही है. ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बहेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में एक युवक शराब की बोतल के साथ थाना पहुंचता है. वह कहता है कि उसके गांव का गोविन्द यादव खुलेआम शराब का कारोबार कर रहा है. पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी. अंत में वह मजबूर होकर शराब की बोतल लेकर थाना पर पहुंचा है. शराब की बोतल उसे मोतीपुर में मिली है. एक वर्ष से लगातार कई बार उसने पुलिस को शिकायत की है. हालांकि शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी. उसकी कोई नहीं सुन रहा है.

शराब तस्कर से मिला हुआ है गांव का चौकीदार

आसपास के 10 गांवों के लोग मोतीपुर आते हैं और शराब खरीदते हैं. गांव का चौकीदार भी शराब तस्कर से मिला हुआ है. युवक कहता है कि सोशल मीडिया के माध्यम से वह सच्चाई को सामने ला रहा है. इसी दौरान पुलिस अधिकारी युवक को पकड़ लेते हैं. वीडियो में प्रतीत होता है कि पुलिसकर्मी युवक की पिटाई कर रहे हैं. युवक चिल्ला रहा है कि वह सच्चाई बता रहा है. मार क्यों रहे हैं. गोली मार दीजिए. बताया जाता है कि युवक का नाम अमर क्रांति है. वह मोतीपुर गांव का निवासी है.

पुलिस कर रही पूछताछ

इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा भी सकते में आ गया. आनन-फानन में गोविंद यादव को हिरासत में ले लिया गया. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार है, इसलिए इस तरह की हरकत कर रहा है. आरोपित को भी गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ की जा रही है. वहीं कई ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा युवक को मानसिक रूप से बीमार बताने की बात को नकार दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि उसका गोविंद यादव से कुछ व्यक्तिगत विवाद चल रहा था. गोविंद यादव शराब का कारोबार करता है.

युवक ने आवाज उठायी, तो पुलिस ने कर दी पिटाई

समाज पर इसका बुरा असर पड़ रहा है. इसके लिए युवक ने आवाज उठायी, तो पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी. इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी की ओर से जांच के आदेश दिये गये हैं. एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि एसडीपीओ को जांच के निर्देश दिये गये हैं. जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें