1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. lady sub inspector suicide latest news of mahila daroga aatmhatya latest news skt

Bihar News: दरभंगा में महिला दारोगा का शव बरामद, कनपटी में सर्विस रिवॉल्वर से लगी गोली पर छिड़ा विवाद

बिहार पुलिस में बतौर दरोगा दरभंगा में तैनात लक्ष्मी कुमारी का शव बरामद किया गया है. सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी में गोली लगने के मामले की जांच की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दरभंगा में महिला दारोगा का शव बरामद
दरभंगा में महिला दारोगा का शव बरामद
सोशल मीडिया

बिहार के दरभंगा में एक प्रशिक्षु महिला दारोगा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली दारोगा के खुद के सर्विस रिवॉल्वर से लगी है. हालांकि मौत के कारण को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि ये आत्महत्या का मामला नहीं है. वहीं इस मामले की जांच अभी बांकि है.

दरभंगा जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ​थाने में पदस्थापित प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी कुमारी का शव गुरुवार को बरामद किया गया. घटना गुरुवार की देर रात का है. बैरक में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है. लक्ष्मी 2017-18 बैच की दारोगा थी और सुपौल जिले की निवासी थी.

शुक्रवार सुबह जब इस बात की जानकारी सामने आई तो पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारियों के संग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिटी एसपी ने घटना की पुष्टि की है और मामले की छानबीन की जाने की बात कही है. लक्ष्मी के परिजन मौके पर पहुंचे और बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मृतका दारोगा लक्ष्मी 2018 में सब इंस्पेक्टर पद पर चयनीत हुई थीं. लक्ष्मी दो भाई और दो बहनों के बीच तीसरे नंबर पर थीं. बैरक में उनके साथ एक और महिला कर्मी रहती थीं जो घटना के वक्त ड्यूटी पर तैनात थीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी का शव जब बरामद किया गया तो उसकी कानों में इयरफोन लगा हुआ था. इस बिंदु पर भी जांच की जाएगी कि क्या लक्ष्मी उस समय किसी से फोन पर बात कर रही थीं. वहीं मौत के मामले में जांच की मांग परिजन कर रहे हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें