1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. indigo darbhanga flight latest news as indigo starts flight from darbhanga airport to hyderabad and kolkata news hindi today skt

Darbhanga Airport: दरभंगा से अब इंडिगो की फ्लाइट भी भरेगी उड़ान, यात्रियों को किराये में मिल सकती है राहत, बुकिंग चालू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंडिगो फ्लाइट(File pic)
इंडिगो फ्लाइट(File pic)
फाइल फोटो.

दरभंगा समेत पूरे मिथिलांचल के लिए नयी खुशखबरी सामने आई है. दरभंगा एयरपोर्ट से अब इंडिगो की विमान भी उड़ान भरेंगी. आगामी पांच जुलाई से इसकी शुरुआत होने जा रही है. कोलकाता और हैदराबाद से दरभंगा के बीच इंडिगो ने अपनी हवाई सेवा शुरु करने का ऐलान कर दिया है. इसके लिए बुकिंग भी चालू हो चुकी है. वहीं इस खबर के सामने आते ही हैदराबाद और कोलकाता में रहने वाले बिहारवासियों में बेहद खुशी है. अब दो विमानन कंपनियों की उड़ानें दरभंगा एयरपोर्ट से चालू हो चुकी है.

दरभंगा एयरपोर्ट मिथिलांचल के लिए एक बड़ी सौगात रही है. अब मिथिला क्षेत्र के लोगों को यात्रा करने में सहूलियत होती है. वहीं दो घंटे के अंदर अब महाराष्ट्र, दिल्ली, बंगाल, हैदराबाद, कर्नाटक और गुजरात की यात्रा अब आसानी से हो पा रही है.

वहीं जानकारों की मानें तो अब यात्रियों को टिकट की दरों में भी कुछ राहत मिलने की संभावना बढ़ गई है. अभी यहां से केवल स्पाइसजेट कंपनी की विमानें ही उड़ान भर रही हैं. इंडिगो ने पूर्व में ही दरभंगा एयरपोर्ट से सेवा देने की घोषणा कर रखी थी. लेकिन तिथि अभी तक तय नहीं हुआ था. दरभंगा से अब इंडिगो की फ्लाइट भी भरेगी उड़ान तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

इंडिगो ने आगामी 5 जुलाई से दरभंगा में टिकट बुकिंग शुरु कर दी है. अभी हैदराबाद और कोलकाता के लिए बुकिंग चालू है. पांच जुलाई को दरभंगा से कोलकाता का किराया 3377, जबकि हैदराबाद का किराया 4005 रुपए है.

वहीं स्पाइसजेट और इंडिगो के बीच अब प्राइस वाॉर भी अब शुरू हो चुका है. इंडिगो ने दरभंगा से उड़ने वाले विमानों के टिकट दर को स्पाइसजेट से 1 रूपया कम रखा है. जिससे यह संदेश अब जरुर निकल चुका है कि दो कंपनियों के प्राइस वॉर के बीच यात्रियों को राहत मिल सकती है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें