1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. ignoring the film contract jyotis father signed an agreement with another filmmaker producer advised to avoid court

फिल्म कॉन्ट्रैक्ट की अनदेखी कर ज्योति के पिता ने दूसरे फिल्म निर्माता से कर लिया करार, निर्माता ने कोर्ट-कचहरी से बचने को लेकर दी ये सलाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिल्म निर्माता ने दी साइकिल गर्ल ज्योति के पिता को दूसरे फिल्म निर्माता से कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने की सलाह
फिल्म निर्माता ने दी साइकिल गर्ल ज्योति के पिता को दूसरे फिल्म निर्माता से कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने की सलाह
Twitter

दरभंगा : जिले के लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा जिले के कमतौल के सिरहुल्ली गांव तक साइकिल से पिता को लेकर आनेवाली मोहन पासवान की पुत्री ज्योति फिल्मी दुनिया के तिलिस्म में उलझती नजर आ रही हैं.

दिल्ली के भागीरथी फिल्म्स द्वारा गुरुवार को चेतावनी भरे लहजे में भेजी गयी सूचना से प्रतीत हो रहा है कि दूसरी फिल्म निर्माण कंपनी से करार खत्म नहीं करने पर मोहन पासवान को कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना पड़ सकता है.

संपर्क करने पर मोहन पासवान ने प्रभात खबर को बताया कि फिल्म निर्माण के संबंध में निर्माता से आमने-सामने बैठ कर कोई बातचीत नहीं हुई है. इस तरह की बात है, तो फिल्म निर्माता आकर मिलें.

बताया जाता कि 27 मई को मोहन पासवान ने भागीरथी फिल्म्स के साथ फिल्म बनाने का करार किया था. इसके लिए निर्माण कंपनी की ओर से खाते में 51 हजार अग्रिम राशि भी भेज दी गयी थी. लॉकडाउन समाप्त होने के बाद मिलने और करार की शेष राशि दो लाख रुपये काम शुरू होने पर देने की बात हुई थी.

इसी बीच, ज्योति के साथ दिल्ली जाकर मोहन पासवान ने शाइन कृष्णा नाम की फिल्म निर्माण कंपनी के साथ करार कर लिया. इसकी जानकारी मिलते ही भागीरथी फिल्म्स द्वारा मोहन पासवान को चेतावनी देते हुए कानूनी पेच से बचने की सलाह दी गयी है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें