1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. holi airfares from delhi to darbhanga exceeded 11 thousand asj

होली पर दिल्ली से दरभंगा का हवाई किराया हुआ 11 हजार के पार, 28 से शुरू होगी इन तीन शहरों के लिए उड़ानें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्पाइसजेट
स्पाइसजेट
फाइल

दरभंगा. होली में घर आने वालों की संख्या ने दिल्ली से दरभंगा के किराया को आसमान पर चढ़ा दिया है. जानकारी के अनुसार दिल्ली से आने वाले लोगों की संख्या अपेक्षाकृत अधिक होने के कारण इसका किराया भी उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है.

दिल्ली से दरभंगा का किराया 11 हजार को पार कर गया है. वहीं दूसरे नंबर पर बेंगलुरू से आने वाली फ्लाइट का किराया करीब आठ हजार पर पहुंच गया है. विदित हो कि दिल्ली से आने- जाने के लिये दो- दो फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध है.

बावजूद किराया आसमान को छू रहा है. मुम्बई के लिये भी दो उड़ान सेवा उपलब्ध है. अहमदाबाद व बेंगलुरू के लिये एक- एक विमान सेवा संचालित की जा रही है. पहली बार होली में दिल्ली, मुम्बई, अहमदाबाद व बेंगलुरू से लोगों को हवाई जहाज से यहां आने की सुविधा मिली है.

एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अनुसार सोमवार को इस माह में अब तक सर्वाधिक 1034 यात्री हवाई अड्डा पर लैंड किया. इसमें 16 बच्चे हैं. वहीं 607 यात्रियों ने दरभंगा से चार महानगरों के लिये उड़ान भरी. इससे पूर्व लोग किसी तरह ट्रेन व बस से यात्रा कर होली में लोग अपने गांव पहुंचते थे.

बता दें कि 28 से दरभंगा हवाई अड्डा से तीन नये महानगरों के लिये उड़ान सेवा शुरू होगी. इसमें पुणे, कलकत्ता व हैदराबाद की सेवा शामिल है. इससे होली पर अपने घर आने वाले मुसाफिरों को सहूलियत मिलेगी. होली पर दिल्ली से दरभंगा का हवाई किराया बढ़ने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें