1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. hayaghat mla gami said goodbye to jdu to go to rashtriya janata dal asj

Bihar Vidhan sabha Chunav: चुनाव से पहले जदयू को लगा बड़ा झटका ! हायाघाट के विधायक अमरनाथ गामी ने छोड़ी पार्टी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अमरनाथ गामी
अमरनाथ गामी

दरभंगा : विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हायाघाट से जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. बताया जाता है कि उन्होंने राजद का दामन थाम लिया है. पिछले कई दिनों से उनके राजद में जाने की चर्चा जोरों पर है. उन्होंने पार्टी छोड़ने की बात तो स्वीकारी, लेिकन राजद में जाने की बात पर स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा. विधायक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शुक्रवार को पोस्ट में लिखा है कि हम नये राजनीतिक परिवेश में नये स्वरूप में पहली बार पटना से दरभंगा आ रहे हैं. आप सभी मित्रों ने जिस तरह मुझे प्रोत्साहित किया है, वही मुझमें शक्ति की अनुभूति देता है. परिवार व इष्ट मित्रों से राय कर कहां से लड़ेंगे, उसकी घोषणा कर देंगे.

बताया जा रहा है कि विधायक ने राजद की सदस्यता भी ग्रहण कर ली है. हालांकि, कहा कि पार्टी को उन्होंने अलविदा कह दिया है. जदयू उन्हें पार्टी में रखना ही नहीं चाहता है. राजद में जाने के संबंध में पूछने पर उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार करते हुए कहा कि पटना से आने के बाद तीन अक्तूबर को अपनी बात सार्वजनिक रूप से कहेंगे.

अमरनाथ गामी के राजद से शहरी विधानसभा या हायाघाट से चुनाव लड़ने के कयास लगाये जा रहे हैं. सनद रहे कि लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी पार्टी जदयू से उनका मतांतर सामने आया था. उन्होंने इस्तीफा देने तक की बात कह दी थी. हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था. राजनीतिक प्रेक्षकों की मानें तो इस बार जदयू से टिकट कटना तय देख उन्होंने दल को छोड़ दिया है. गामी पहली बार भाजपा के टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद जदयू का दामन थाम लिया था. अब इसे भी अलविदा कह दिया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें