1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. direct flight between darbhanga to chennai from 21 know what be the fare asj

दरभंगा से चेन्नई के बीच सीधी विमान सेवा 21 से, जानिये क्या होगा किराया

दरभंगा की एयर कनेक्टिविटी अब चेन्नई से होने जा रही है. स्पाइस जेट एयरलाइंस 21 अगस्त से चेन्नई के लिए यहां से सीधी विमान सेवा शुरू कर रही है. अबतक वहां जाने के लिए यात्रियों को पटना जाना पड़ता था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट
दरभंगा एयरपोर्ट
प्रभात खबर

दरभंगा. दरभंगा की एयर कनेक्टिविटी अब चेन्नई से होने जा रही है. स्पाइस जेट एयरलाइंस 21 अगस्त से चेन्नई के लिए यहां से सीधी विमान सेवा शुरू कर रही है. अबतक वहां जाने के लिए यात्रियों को पटना जाना पड़ता था.

स्पाइस जेट का जहाज यात्रियों को लेकर शाम 4.30 बजे यहां से रवाना होगा. दो घंटे 45 मिनट बाद शाम 7.15 बजे विमान चेन्नई हवाई अड्डे पर लैंड करेगा. वहीं चेन्नई एयरपोर्ट से दरभंगा के लिए दोपहर 1.30 बजे विमान टेक ऑफ करेगा.

2.30 घंटे बाद विमान शाम चार बजे दरभंगा एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी गयी है. शुरुआती किराया 5999 रुपये रखा गया है. बता दें कि पिछले कई माह से लोग दरभंगा से चेन्नई के बीच सीधी हवाई सेवा की मांग कर रहे थे.

इस रूट पर यात्रियों की अच्छी-खासी संभावित संख्या के मद्देनजर कंपनी ने 21 से सेवा शुरू करने का निर्णय लिया. विदित हो कि इससे पहले इस रूट पर कनेक्टिंग सेवा थी. इसमें यात्रियों को चार घंटे से अधिक का समय लग जाता था. किराया भी छह हजार से अधिक था.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें