1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. death of 4 people in a family during a marriage program in darbhanga corona death news know latest updates of coronavirus in darbhanga bihar news skt

सतर्क: बिहार में परिवार के लिए काल साबित हुआ विवाह समारोह, प्रशासनिक पदाधिकारी समेत अब तक चार की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जलाया जा रहा शव
जलाया जा रहा शव
प्रभात खबर

कोरोना काल में गाइडलाइन का उल्लंघन कर विवाह समारोह आयोजित करना एक परिवार के लिए काल सावित हो रहा है. दरभंगा शहर के मिर्जापुर मोहल्ला में 16 अप्रैल को आयोजित विवाह समारोह में भाग लेने वालों में से अबतक चार लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. कई लोग इलाजरत बताये गये हैं. शादी चहुटा निवासी विपिन विहारी चौधरी की पुत्री की हुई थी. इस समारोह में भाग लेने वाले पंचोभ के संबंधी संपूर्णानंद चौधरी की शनिवार को एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी. एक-एक कर चार संबंधियों की मौत से विपिन बूरी तरह से टूट चुके हैं.

संपूर्णानंद चौधरी का शव लेकर भीगो शमशान स्थल पर पहुंचे विपिन ने बताया कि कोरोना काल में शादी का आयोजन परिवार के लिए काल साबित हो गया. एक-एक कर चार संबंधी अब तक मर चुके हैं. बताया कि शादी के चौथे दिन पटना में भतीजा की मौत हो गयी. 10 दिन बाद रविशंकर चौधरी (बिहार प्रशासनिक सेवा) चल बसे. चार दिन पहले रविशंकर चौधरी के बलभद्रपुर निवासी चाचा की मौत हो गयी. आज पंचोभ निवासी ससुर का देहांत हो गया.

श्मशान में हताश बैठे विपिन विहारी चौधरी
श्मशान में हताश बैठे विपिन विहारी चौधरी
प्रभात खबर

चालक ने विपिन को निजी अस्पताल में संक्रमित लाश के साथ एंबुलेंस में बैठा दिया. हालात के मारे विपिन ने बिना किसी प्रतिकार के चालक की बात मान संक्रमित लाश के साथ गाड़ी में बैठ गये. बताया कि भीगो तक का किराया तीन हजार बताया गया पर 9500 रुपया वसूल लिया गया. एंबुलेंस चालक की मनमानी की जब वे शिकायत कर रहे थे तब शमशान में बहादुरपुर प्रखंड के बीडीओ व कबीर सेवा संस्थान के संरक्षक नवीन सिन्हा भी मौजूद थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें