1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. darbhanga dm death threat on facebook bihar

दूसरे राज्यों से आये लोगों की स्क्रीनिंग को लेकर दरभंगा के डीएम को मिली जान से मारने की धमकी, दो लाख के इनाम का ऐलान

By Rajat Kumar
Updated Date
दरभंगा के डीएम  डॉ. त्यागराजन एस.एम. को गोली मारने की धमकी मिली है
दरभंगा के डीएम डॉ. त्यागराजन एस.एम. को गोली मारने की धमकी मिली है
ट्वीटर

दरभंगा : बिहार के दरभंगा के डीएम डॉ. त्यागराजन एस.एम. को गोली मारने की धमकी मिली है. यह धमकी दरभंगा डीएम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर दी गयी है. बता दें कि दरभंगा के डीएम डॉ. त्यागराजन ने अपने फेसबुक पेज पर कालाबाजारी करने वालों पर सख्त कार्रवाई और राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की स्क्रीनिंग के बारे में जानकारी दी, इस पर मोहम्मद फैजल नाम के अंकाउट से उन्हें गोली मारने पर दो लाख के ईनाम की घोषणा की. बाद में इस कमेंट को डीलीट कर दिया गया.

डीएम के ऑफिशियल  फेसबुक पेज पर मिली जान से मरने की धमकी
डीएम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर मिली जान से मरने की धमकी
फेसबुक

बता दें कि डीएम डॉ. त्यागराजन ने जिला में आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी करने वाले दुकानदारो को सख्त चेतावनी दिया और कहा उनके विरूद्ध छापामारी अभियान और तेज की जायेगी. जिलाधिकारी ने नोवल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने हेतु संक्रमित संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर उनकी जाँच की कार्रवाई हेतु नगर आयुक्त/वार्ड पार्षदों के साथ बैठक किया गया.

डॉ. त्यागराजन ने आगे कहा कि राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की कल नगर में स्क्रीनिंग की जायेगीपकड़े जाने पर आवश्यक वस्तु अधिनियम के सुसंगत प्रावधानों के तहत कानूनी थाने में प्राथमिकी दर्ज़ करके क़ानूनी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने आगे कहा कि कि लॉक डाउन अवधि में कतिपय एल.पी.जी. वितरकों द्वारा ऊँचे दामों पर गैस सिलेंडर बेचे जाने, गैस आपर्त्ति में अत्यधिक विलंब किये जाने की आम उपभोक्ताओं से शिकायतें प्राप्त हो रही है.

.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें