1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. darbhanga bengaluru third airline service from tomorrow passengers expect relief in fares asj

दरभंगा-बेंगलुरु के बीच तीसरी विमान सेवा कल से, यात्रियों को किराये में राहत की उम्मीद बढ़ी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट
दरभंगा एयरपोर्ट
फाइल

दरभंगा. बेंगलुरु-दरभंगा के बीच एक और विमान सेवा की सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है. आगामी 21 जुलाई से स्पाइस जेट कनेक्टिंग उड़ान प्रारंभ कर रहा है. बुकिंग चालू हो गयी है. यात्रियों को यात्रा के लिए 4019 रुपये देने होंगे. विमान यात्रियों को भाया अहमदाबाद यह यात्रा करनी होगी.

बता दें कि पूर्व से स्पाइस जेट दरभंगा- बंगलोर के बीच दो सीधी विमान सेवा का संचालन कर रहा है. मालुम हो कि अहमदाबाद रूट पर रोजाना विमानों का परिचालन नहीं हो पाता है. विमान रद्द होने के कारण यात्रियों को परेशानी होती है.

बताया जा रहा है कि इस रूट पर यात्रियों की संख्या कम होने के कारण कंपनी ने यह कदम उठाया है, ताकि यात्रियों की संख्या बढ़ने पर अहमदाबाद रूट पर भी रोजाना विमानों का परिचालन हो सके.

सुबह 6.10 बजे बेंगलुरु से अहमदाबाद के लिए उड़ेगा जहाज

बेंगलुरु-दरभंगा रूट पर कनेक्टिंग हवाई सेवा के यात्रियों को चार घंटा 50 मिनट का वक्त लगेगा. विमान संख्या एसजी 391 सुबह 06.10 बजे बेंगलुरु से अहमदाबाद के लिये प्रस्थान करेगा. एक घंटा 50 मिनट के बाद सुबह आठ बजे जहाज अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंड करेगा.

दरभंगा आने वाले यात्रियों को 30 मिनट तक अहमदाबाद हवाई अड्डा पर इंतजार करना पड़ेगा. फ्लाइट संख्या एसजी 391 सुबह 08.30 बजे दरभंगा के लिये टेक ऑफ करेगा. ढ़ाई घंटा के बाद सुबह 11 बजे विमान दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों को लेकर लैंड करेगा.

बता दें कि सुबह- सुबह यात्रा करने वालों को यह रूट पसंद आयेगा. सीधी विमान सेवा में यात्रियों को दो घंटा 35 मिनट का समय लगता है. जबकि वन स्टॉप सेवा के लिये पैसेंजरों को दो घंटा 15 मिनट अतिरिक्त समय देना होगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें