1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. darbhanga angry over husbands second marriage first wife burns four members alive two dead ksl

Darbhanga: शौहर की दूसरी शादी से नाराज पहली बीवी ने घर में पेट्रोल छिड़क कर चार सदस्यों को जिंदा जलाया

शौहर की दूसरी शादी से नाराज पहली बीवी ने ऐसा कदम उठाया कि पूरा परिवार तबाह हो गया. हादसे में पहली बीवी और उसकी सास की जिंदा जल जाने से मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Darbhanga: दूसरी शादी के बाद से ही शौहर के साथ पहली बीवी का चल रहा था विवाद.
Darbhanga: दूसरी शादी के बाद से ही शौहर के साथ पहली बीवी का चल रहा था विवाद.
प्रभात खबर

Darbhanga: शौहर की दूसरी शादी से नाराज पहली बीवी ने ऐसा कदम उठाया कि पूरा परिवार तबाह हो गया. हादसे में पहली बीवी और उसकी सास की जिंदा जल जाने से मौत हो गयी. जबकि, शौहर और उसकी दूसरी बीवी जलने से गंभीर रूप से घायल हो गयी है. दोनों घायलों को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां दोनों घायलों की भी मौत हो गयी. घटना दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले की है.

पारिवारिक विवाद में पहली बीवी ने दिया घटना को अंजाम

जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले में शनिवार की अहले सुबह आपसी परिवारिक विवाद में दो लोगों को जिंदा जला कर मार दिया गया है. वहीं, दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. डीएमसीएच में इलाज के दौरान दोनों घायलों की भी मौत हो गयी. घटना करीब पांच बजे सुबह की बतायी जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तहकीकात में जुट गयी है.

पहली बीवी और सास की घटनास्थल पर ही हुई मौत

मरनेवालों में 65 वर्षीया रुफैदा खातून, 35 वर्षीया बीबी प्रवीण है. वहीं, घायलों में मृतका के 40 वर्षीय शौहर खुर्शीद आलम और खुर्शीद की 32 वर्षीया दूसरी बीवी रोशनी खातून को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि खुर्शीद और उसकी पहली बीवी बीबी प्रवीण के बीच अक्सर विवाद हो रहा था. शनिवार को बीबी प्रवीण ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इसमें घर के चारों सदस्य बुरी तरह झुलस गये.

संतान नहीं होने पर शौहर ने की थी दूसरी शादी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शेखपुरा मोहल्ला निवासी मिस्त्री खुर्शीद आलम की शादी करीब दस साल पहले बीबी परवीन से हुई थी. संतान नहीं होने पर खुर्शीद ने दो साल पहले पड़ोस के गांव की रोशनी खातून से दूसरी शादी कर ली. पहली बीवी बीबी परवीन अपने शौहर की दूसरी शादी का विरोध कर रही थी. उसने शौहर खुर्शीद को चेतावनी भी दी थी कि अंजाम बुरा होगा. मामले को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें