1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. congress candidate list controversy jale darbhanga mashkoor usmani muhammad ali jinnah bjp attack rahul gandhi avh

'जिन्ना प्रेमी को टिकट दिए हो, जनता पूछ रही है ई का किए हो', Congress Candidate List पर बीजेपी ने साधा निशाना, बढ़ा वबाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मस्कूर अहमद उस्मानी
मस्कूर अहमद उस्मानी
Facebook

Bihar Election 2020 : बिहार चुनाव में कांग्रेस के कैंडिडेट लिस्ट (Candidate list) पर विवाद शुरू हो गया है जाले सीट पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी को पार्टी ने टिकट दिया है. मस्कूर अहमद उस्मानी जिन्ना के समर्थन को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.

उस्मानी को टिकट देने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है, 'जाले से जिन्ना प्रेमी को टिकट दिए हो, बिहार की जनता पूछ रही है ई का किए हो.' वहीं उस्मानी के टिकट देने पर पार्टी के भीतर भी विरोध शुरू हो गया है.

पार्टी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ललित नारायण मिश्रा के पोते ऋषि मिश्रा ने विरोध दर्ज कराया है. ऋषि ने कहा कि कांग्रेस ऐसे फैसले से बर्बाद हो जाएगी. हाईकमान इसपर तुरंत संज्ञान लें और ऐसे कैंडिडेट को टिकट न दें.

गौरतलब है कि कल कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एनडीए सरकार के खिलाफ ‘का-किये-हो’ अभियान की शुरुआत की. बिहार में चुनावी माहौल के बीच सोशल मीडिया पर 'बिहार में का बा' से विपक्ष ने नीतीश सरकार से सवाल किये थें तो इसके जवाब बीजेपी ने ‘बिहार में ई बा’ वीडियो जारी कर दिया था.

अब कांग्रेस ने इसी अंदाज में गाने के जरिए एनडीए सरकार से गंभीर सवाल पूछे हैं. बता दें कि इस सॉन्ग में घर लौट रहे प्रवासियों , कोरोना के बढ़ते मामले पर सरकार से सवाल पूछा है.

कहा कि भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने महागठबंधन के नेताओं से पूछा कि क्या आप लोग मशकूर अहमद उस्मानी को टिकट दिए जाने का समर्थन करते हैं. उन्हों कहा कि क्या शरजील इमाम जैसे लोग अब प्रचार करेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें