1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar vidhan sabha election 2020 darbhanga police issue notice on 4th class student age 11 years ipc 107 act avh

Bihar Election 2020 : बिहार पुलिस को 11 साल के बच्चे से है डर! भेज दिया चुनाव में धांधली का एडवांस नोटिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
Twitter

Bihar vidhan sabha election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर तैयारी जोरशोर से चल रही है. इसी बीच बिहार पुलिस का एक कारनामा सामने आया है. दरभंगा के बहादुरपुर थाना पुलिस ने एक 11 साल के लड़के को 107 का नोटिस भेज दिया है. बता दें कि आईपीसी 107 का नोटिस चुनाव में धांधली फैलाने के आरोप में लगाया जाता है. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार इस मामले में थाना अध्यक्ष से एसएसपी ने स्पष्टीकरण मांगा है. एसएसपी ने स्पष्टीकरण में पूछा है कि इस मामले में किस स्तर की गलती हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार बहादुरपर पुलिस ने 11 वर्षीय छात्र को 107 का नोटिस भेजकर उसे पहले थाना बुलाया. इसके बाद उससे 50 हजार का बॉन्ड भरवाया. मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि छात्र चौथी कक्षा में पढ़ाई करता है. वहीं परिवारवालों ने आरोप लगाया कि थाना में उन्होंने गुहार लगाई, लेकिन किसी ने नहीं सुना.

एसएसपी ने जताई नाराजगी- इस प्रकरण को सामने आने के बाद जिला एसएसपी ने नाराजगी जताई है. एसएसपी ने बाबू राम ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही दोषी अधिकारी पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इस मामले में बहादुरपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह के अनुसार नोटिस वापस ले ली गयी है. इस मामले में जांच जारी है. आगे की कार्रवाई ऊपर के अधिकारी करेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें