1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 darbhanga news bishath voting center road break rural voter against darbhanga me chunav kab hai bihar election latest news avh

Bihar Election 2020 : बूथ तक जाने के लिए रोड नहीं, कैसे करेंगे वोट? ग्रामीणों की नाराजगी के बाद हरकत में प्रशासन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
Twitter

दरभंगा : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की घोषणा हो चुकी है, जिसके बाद सभी राजनीति पार्टी सीट बंटवारे को लेकर जोर आजमाइश कर रही है. वहीं चुनाव आयोग और जिला प्रशासन की टीम मतदान कराने को लेकर तैयारी कर रही है. इसी बीच दरभंगा के बिसहथ के मतदान केंद्र पर ग्रामीणों ने विरोध जताया है. ग्रामीणों का कहना है कि मतदान केंद्र तक जाने के लिए सड़क ही नहीं है तो वे लोग वोट कैसे करें.

बिसहथ हाईस्कूल के बूथ नंबर 64 और 65 तक जाने वाली सड़केंं पूरी तरह जर्जर हो चुकी है. यहां तक मतदाता औयल मतदानकर्मियों को पहुंचना मुश्किल है. वहीं इस साल लगातार बारिश और बाढ़ का पानी सड़क पर आने से सड़क की हालात और खराब हो गई है.

वोट डाले जाने को लेकर ग्रामीण पंकज कुमार ने बताया कि हाईस्कूल के बूथ तक पहुंचना काफी मुश्किल है. रोड है नहीं, ऐसे में लोग वहां कैसे जा पाएंगे? ग्रामीण शंकर यादव ने कहा कि महिला और बुजुर्गों को बूथ तक पहुंचना भी मुश्किल है.

क्या कहते हैं जिम्मेदार- वहीं इस मामलेपर बीडीओ धनंजय कुमार ने कहा कि संबंधित अभियंता से पूरी जानकारी मांगी गई है. जैसे ही जानकारी आती है, आगे की कार्यवाही की जाएगी.

7 नवंबर को मतदान- बता दें कि दरभंगा जिला में 7 नवंबर को मतदान है. इस साल बिहार विधानसभा के लिए तीन चरणों में वोटिंग है, जबकि 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आएगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें