1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar latest news update darbhanga latest bihar news update bihar former minister sanjay paswan meet cycling girl jyoti and divya cyclist jalaluddin ansari in darbhanga

दरभंगा की बेटी ज्योति और दिव्यांग साइकिलिस्ट जलालुद्दीन से मिले पूर्व केंद्रीय मंत्री, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

By Samir Kumar
Updated Date
दिव्यांग साइकिलिस्ट जलालुद्दीन अंसारी से बातचीत करते पूर्व केंद्रीय मंत्री सह विधान पार्षद संजय पासवान एवं अन्य
दिव्यांग साइकिलिस्ट जलालुद्दीन अंसारी से बातचीत करते पूर्व केंद्रीय मंत्री सह विधान पार्षद संजय पासवान एवं अन्य
Prabhat Khabar

दरभंगा : पूर्व केंद्रीय मंत्री सह एमएलसी संजय पासवान समर्थकों के साथ मंगलवार को दरभंगा के टेकटार पहुंचे. यहां उन्होंने दिव्यांग साइकिलिस्ट जलालुद्दीन अंसारी और बीते दिनों अपने बीमार पिता को गुरुग्राम से साइकिल से लेकर दरभंगा आयी ज्योति से मुलाकात की. इस दौरान संजय पासवान ने दोनों का उत्साह बढ़ाया. साथ ही सरकार की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिया.

इस अवसर पर विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा कि मैं पिछले दो वर्ष से साइकिल से विधान परिषद आता जाता हूं. संयोगवश दरभंगा के टेकटार में ही दो राष्ट्रीय स्तर के साइकिलिस्ट है. यहां साइकिल पर्व मनाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि दोनों साइकिलिस्ट के नाम पर दो प्रतियोगिता एक विश्व दिव्यांग दिवस पर और दूसरा जानकी नवमी के अवसर पर आयोजित करने का निर्णय लिया हूं. प्रतियोगिता के विजेता को दोनों साइकिलिस्ट के नाम का शील्ड दिया जायेगा.

संजय पासवान ने कहा कि दोनों साइकिलिस्ट को विश्व स्तर का साइकिलिस्ट बनाने के लिए मंत्री से मिलकर हरसंभव सरकारी मदद दिलवाने का प्रयास करेंगे. ताकि दोनों साइकिलिस्ट देश-विदेश में दरभंगा का नाम रोशन कर सकें. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी, पूर्व मेयर अजय पासवान, क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक हेमंत कुमार झा सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे. (इनपुट : कमतौल से शिवेंद्र कुमार शर्मा)

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें