1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar latest news police recovered rs 1 crore from car at darbhanga samastipur road bihar election 2020 rkt 2

Bihar Election 2020: चुनाव से पहले चेकिंग के दौरान दरभंगा में करीब 1 करोड़ रुपये बरामद, एक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दरभंगा में 1 करोड़ रुपये बरामद, एक गिरफ्तार
दरभंगा में 1 करोड़ रुपये बरामद, एक गिरफ्तार
प्रभात खबर

Bihar Election 2020: बिहार में चुनावी माहौल के बीच मंगलवार को एक से बड़ी खबर सामने आयी है. हनुमाननगर में दरभंगा-समस्तीपुर रोड पर चेकिंग में स्कार्पियो से पुलिस ने करीब एक करोड़ रुपया बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बरामदगी के साथ ही पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसका चुनाव से कोई संबंध है या नहीं.

बता दें कि यह मामला विशनपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो मधुबनी के जयनगर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक अर्धसैनिक बलों के द्वारा बिशनपुर थाना की पुलिस के साथ हनुमान नगर घाट पर चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान समस्तीपुर की ओर से आ रहे स्कॉर्पियो में से पुलिस ने 94 लाख रूपये बरामद किये. इस कार में ड्राइवर के साथ एक और व्यक्ति बैठा हुआ था, जो जय नगर निवासी बतया जा रहा है. पुलिस ने 94 लाख रुपए के साथ एक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति अपने आपको कोलकाता निवासी बता रहा है, जो जयनगर अपने बहनोई के यहां पूर्वोत्तम सेल सीमेंट के करोबार का सेल्समैन है.

वहीं इससे पहले पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बिस्कोमान भवन के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी गाड़ी से 74 लाख रुपये बरामद किये थे. गाड़ी की डिक्की में ये रुपये रखे हुए थे. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में लिया था. बता दें कि गाड़ी में राजद के झंडे-बैनर भी बरामद हुए थें.गौरतलब है कि चुनावी गहमागहमी के बीच वाहनों की चेकिंग की जा रही है. बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान तीन चरणों में 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को होना है। वोटों की गिनती और साथ-साथ परिणामों की घोषणा 10 नवंबर को होनी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें