1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar election 2020 latest news updates pm narendra modi attacks on rjd and said do not forget their track record in darbhanga bihar chunav rally rkt

Bihar Election News: PM Modi का विपक्ष पर तंज, कहा-मजबूरी में वो राममंदिर पर बजा रहे तालियां, इनका ट्रैक रिकॉर्ड याद रखिएगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi का विपक्ष पर तंज
PM Modi का विपक्ष पर तंज
FILE PIC

Bihar Election News : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. राज्य के कुल 243 में से 71 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए चुनाव आयोग (EC) द्वारा दिये गये दिशानिर्देशों के अनुसार मतदान जारी है. बिहार के दूसरे चुनावी दौरे पर पीएम ने दरभंगा में राम मंदिर से लेकर जगंलराज को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा.

बिहार चुनाव के मद्देनजर दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज मां सीता अपने नैहर को तो प्रेम से निहार ही रही होंगी, अयोध्या पर भी आज यहां की नजर होगी. वो सियासी लोग जो बार-बार हमें तारीख पूछते थे, मजबूरी में अब वो भी तालियां बजा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ NDA है, आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प लेकर खड़ा है. दूसरी तरफ ये लोग हैं जो बिहार की विकास परियोजनाओं के पैसों पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

RJD पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि ये वो लोग हैं जिनके राज में बिहार में अपराध इतना फला-फूला कि लोगों का जीना मुहाल हो गया था. ये वो लोग हैं जो किसान कर्जमाफी का बात करके, कर्जमाफी के पैसे में भी घोटाला कर जाते हैं. पीएम ने आगे कहा कि जिन लोगों की ट्रेनिंग समाज को बांटकर राज करने की हो, जिन लोगों की ट्रेनिंग कमीशनखोरी की हो, वो बिहार के हित में कभी सोच नहीं सकते, इनके ट्रैक रिकॉर्ड को याद रखिएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें