1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar chunav firing of independent candidate ravindranath singh of hayaghat seat in darbhanga district rjd bjp were giving competition to both asj

Bihar Chunav : निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह पर फायरिंग, दरभंगा जिले के हायाघाट सीट पर राजद-भाजपा दोनों को दे रहे थे टक्कर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घायल उम्मीदवार
घायल उम्मीदवार
ट्वीटर

दरभंगा. अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार थमने के बाद भी उम्मीदवारों पर हमला नहीं थम रहा है. दरभंगा जिले के हायाघाट विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये. उन्हें घायल अवस्था मे इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. उनकी स्थिति गम्भीर बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार रविंद्रनाथ गुरुवार को चुनाव प्रचार खत्म कर देर रात अपने गांव दुगौली लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार को कोठरी, ठाठोपुर पैक्स गोदाम के पास कुछ लोगों ने रोक ली . बात करने को जैसे ही वह गाड़ी से उतरे, उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गयी. रविन्द्र नाथ सिंह को दो गोली लगी है. एक बायां बांह व दूसरा दाये जांघ में गोली लगी है. कार पर भी गोलियों के कई निशान है. घायल अवस्था मे चिंटू सिंह को डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है.

दरभंगा जिले का हायाघाट सीट काफी महत्वपूर्ण है. यहां से इस बार राजद उम्मीदवार लालू प्रसाद के सचिव रहे भोला यादव और भाजपा से रामचन्द्र साह उम्मीदवार हैं. रविंद्रनाथ के निर्दलीय खड़ा होने से यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहने के कारण क्षेत्र में रविन्द्रनाथ सिंह काफी लोकप्रिय रहे हैं. वो समस्तीपुर में संसद प्रतिनिधि भी रह चुके हैं.

इस मामले में नगर एसपी अशोक प्रसाद ने कहा कि गोली मारने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है. पीड़ित के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा, जिसके बाद ही कारण स्पष्ट होगा. राजनीतिक साजिश में गोली मारने के सवाल पर सिटी एसपी ने कहा कि हर पहलू की जांच की जा रही है, लेकिन फिलहाल पीड़ित के बयान का इंतजार है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें