1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. aircraft movement from darbhanga airport five pairs of flights canceled at patna airport asj

दरभंगा एयरपोर्ट से महज आठ विमानों की हुई आवाजाही, पटना एयरपोर्ट पर रद्द रहीं पांच जोड़ी फ्लाइटें

हैदराबाद के लिये उड़ान सेवा संचालित की गयी. जबकि आज फिर कोलकाता के लिये विमानों की आवाजाही नहीं हो सकी. इससे यात्रियों को काफी समस्या हुई.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दरभंगा एयरपोर्ट
दरभंगा एयरपोर्ट
प्रभात खबर

दरभंगा. दरभंगा एयरपोर्ट से सोमवार को 16 में से केवल आठ विमानों की आवाजाही हुई. दिल्ली, मुम्बई व बेंगलुरु रूट पर एक-एक विमानों का परिचालन हो सका. हैदराबाद के लिये उड़ान सेवा संचालित की गयी. जबकि आज फिर कोलकाता के लिये विमानों की आवाजाही नहीं हो सकी. इससे यात्रियों को काफी समस्या हुई.

विदित हो कि यहां से रोजाना 16 विमानों के आने-जाने का शिड्यूल जारी किया गया है, लेकिन इन दिनों अधिकांश रूट पर हवाई सेवा रद्द कर दी जा रही है. यात्रियों का कहना है कि इंडिगो व स्पाइस जेट एयरलाइन्स की ओर से संबंधित रूटों पर लगातार बुकिंग जारी है.

सैकड़ों यात्री सीट बुक कराते हैं, लेकिन बिना कोई ठोस जानकारी दिये यात्रा को रद्द कर दिया जाता है. इससे दूर- दराज से एयरपोर्ट पर पहुंचे पैसेंजरों को काफी परेशानी होती है. मालूम हो कि पिछले कई दिनों से दरभंगा एयरपोर्ट पर 10 से अधिक उड़ानों को रद्द किया जा रहा है.

रद्द रहीं पांच जोड़ी फ्लाइटें, तीन घंटे 36 मिनट देर से उड़े विमान

पटना. पटना एयरपोर्ट से वि मान परिचालन पर सोमवार को भी धुंध का असर दिखा. इसके कारण आधा घंटा देर से वि मानों का परिचालन शुरू हुआ और पटना से आने-जाने वाले पांच जोड़ी वि मान रद्द रहे.

इनमें तीन दिल्ली जबकि दो बेंगलुरू से आने-जाने वाले थे. छह वि मान देर से आये और गये. इनकी देरी 16 मिनट से तीन घंटे 36 मिनट तक रही. सर्वाधिक देरी से गो एयर की मुंबई वाली फ्लाइट जी8351 आयी गयी. यह निर्धारित समय दोपहर 1.45 की जगह शाम 5.21 में पटना एयरपोर्ट पर लैंड की.शाम छह बजे यह मुंबई के लि ए उड़ी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें