चुनावी रंजिश में वार्ड-15 की पार्षद के घर हमला

दरभंगा : चुनावी रंजिश में बुधवार देर रात निगम के वार्ड 15 की नवनिर्वाचित पार्षद सुचित्रा रानी के घर पर हमला किया गया. इस दौरान जम कर मारपीट की गयी. इसमें पार्षद सहित आधा दर्जन परिजन जख्मी हो गये. मामले में सुचित्रा रानी के आवेदन पर विवि थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिसमें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 5:06 AM

दरभंगा : चुनावी रंजिश में बुधवार देर रात निगम के वार्ड 15 की नवनिर्वाचित पार्षद सुचित्रा रानी के घर पर हमला किया गया. इस दौरान जम कर मारपीट की गयी. इसमें पार्षद सहित आधा दर्जन परिजन जख्मी हो गये. मामले में सुचित्रा रानी के आवेदन पर विवि थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिसमें उम्मीदवार कुसुम देवी व अश्विनी ठाकुर उर्फ पप्पू ठाकुर समेत दस लोगों को नामजद किया गया है. इसी बीच, गुरुवार सुबह आरोपित के घर व टेंट-शामियाने

चुनावी रंजिश में
के गोदाम में संदेहास्पद स्थिति में आग लग गयी. इसमें घर व गोदाम में रखा सारा सामान धू-धू कर जल गया. सूचना पर पहुंचे अग्निशामक दस्ते ने आग पर काबू पाया. घटना को लेकर मोहल्ले में तनाव है. सूचना पर एएसपी दिलनवाज अहमद मौके पर पहुंचे. लोगों से पूछताछ की. लोगों का आरोप है कि आरोपित ने खुद ही घर में आग लगा ली. एएसपी ने दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.
जख्मी पार्षद सुचित्रा रानी की ओर से थाने में दिये गये आवेदन के अनुसार, बीती रात कुसुम देवी के परिजनों ने बुधवार की देर रात उनके लक्ष्मीसागर मोहल्ला स्थित घर पर हमला कर दिया. परिजनों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. इसमें पार्षद व उनके देवर प्रमोद मंडल को गंभीर चोटें आयीं. वहीं, पवन ठाकुर समेत घर के अन्य सदस्य घायल हो गये.
रात में ही भाग निकले आरोपित
बताया जाता है कि मारपीट के बाद सभी आरोपित घर में ताला बंद कर रात में ही भाग निकले. सुबह में आरोपित परिवार के सदस्य चंदन ठाकुर को लोगों ने भागते हुए देखा. वह एक घर में छुपा हुआ था. मोहल्ले के लोग उसे बाहर निकाल पुलिस के हवाले करने के लिए गोलबंद हो रहे थे कि इसी बीच आरोपित के गोदाम में आग लग गयी. इसके बाद लोगों ने चंदन को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़.
लक्ष्मीसागर मोहल्ले की घटना
पार्षद सहित छह परिजन जख्मी
आरोपित के गोदाम में संदिग्ध अवस्था में लगी आग
देखें पेज तीन भी

Next Article

Exit mobile version