प्रतियोगिता से मिलता है प्रतिभा निखारने का मौका

डॉ. नागेन्द्र झा स्टेडियम में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन दरभंगा : एनवाईसीएस के तत्वावधान में रविवार को डॉ. नागेन्द्र झा स्टेडियम में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता का उद‍्घाटन नगर विधायक संजय सरावगी ने दीप प्रज्वलित कर किया. समारोह को संबोधित करते हुए विधायक श्री सरावगी ने दौड़ प्रतियोगिता में शामिल बच्चों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 4:36 AM

डॉ. नागेन्द्र झा स्टेडियम में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

दरभंगा : एनवाईसीएस के तत्वावधान में रविवार को डॉ. नागेन्द्र झा स्टेडियम में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता का उद‍्घाटन नगर विधायक संजय सरावगी ने दीप प्रज्वलित कर किया. समारोह को संबोधित करते हुए विधायक श्री सरावगी ने दौड़ प्रतियोगिता में शामिल बच्चों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि जीवन में पढ़ाई के साथ खेल भी जरूरी है. खेल से शारिरिक विकास होता है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों का प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है.
मौके पर एनवाईसीएस के बिहार व झारखंड के प्रतिनिधि सुधांशु शेखर ने आगामी 2020 व 2024 में आयोजित ओलंपिक में भाग लेने के लिए प्रतिभावान बच्चों को गांव स्तर तक तलाश की जा रही है. इसके लिए चयन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. समारोह की अध्यक्षता लनामिवि के कुलानुशासक सह खेल पदाधिकारी डॉ. अजय नाथ झा ने की. विशिष्ट अतिथि के रूप में अमरनाथ झा, मंच संचालन संजीव साह व धन्यवाद ज्ञापन विमलेश कुमार ने किया.
47 बच्चों का किया गया चयन : चयन प्रतियोगिता के लिए 11 से 14 व 15 से 17 वर्ष के छात्र-छात्राओं के दौड़ प्रतियोगिता में 1823 प्रतिभागियों ने भाग लिया. इसमें 47 बच्चों का चयन किया गया. प्रतियोगिता के बाद पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. इसमें चयनित छात्र व छात्राओं को मेडल व प्रमाण पत्र भेंट किया गया. प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में अरसद हुसैन, मगन चौधरी, ब्रजेश सिंह राठौर, सूरज मिश्रा, पिंटू भंडारी, मणिकांत ठाकुर, सुरेन्द्र कुमार यादव, सुनील राय, अंकित, आशीष, राणा, अंकित, प्रशांत चौधरी, सूरज चौधरी, रजनीश संदरम, प्रियदर्शिनी कुमारी, कंचन झा, कुमारी मोनिका, प्रतिमा कुमारी, चांदनी चांद आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version