1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. 5 criminals arrested involved in pnb bank loot of darbhanga news skt

दरभंगा के पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड में शामिल 5 बदमाश गिरफ्तार, दूसरी वारदात की तैयारी करते दबोचे गये

दरभंगा में पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड में शामिल पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लूटी गयी नकद राशि के अलावे पिस्टल वगैरह भी बरामद किये गये हैं. सभी अपराधी नये वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे. पुलिस ने दबोच लिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Crime News: दरभंगा के पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड में शामिल 5 बदमाश गिरफ्तार
Bihar Crime News: दरभंगा के पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड में शामिल 5 बदमाश गिरफ्तार
prabhat khabar

दरभंगा. सुपौल पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड में शामिल पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से लूटी गयी सात लाख 31 हजार छ सौ नकद के अलावा एक देसी पिस्टल, दो गोली, घटना में प्रयुक्त कार, एक बाइक व सात मोबाइल बरामद की गई है.

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान बेगूसराय जिला के खोदावरपुर थाना क्षेत्र के बकारी निवासी मो. खुर्शीद आलम, मो. रहमत, समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुर निवासी मो. आसिफ, असलम आजाद व दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के सिसौना निवासी गंगाराम मुखिया के रूप में हुई है.

वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर छापेमारी

रविवार को अपने कार्यालय कक्ष में मीडिया को जानकारी देते हुए एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि घटना के बाद उद्भेदन के लिए बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र प्रसाद व बेनीपुर एसडीपीओ कुमार सुमित के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर गठित टीम बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी.

सूचना के आधार पर छापेमारी

छापेमारी के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि लूट कांड में शामिल बदमाश बिरौल थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर चौक पर किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं. सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने मो. खुर्शीद, मो. रहमत, मो. आसिफ व असलम आजाद को दबोच लिया. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आग्नेयास्त्र, वाहन व लूटी गई राशि बरामद की गई.

गंगाराम ने निभायी थी लाइनर की भूमिका

एसएसपी ने बताया कि कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के सिसौनी निवासी गंगाराम ने लाइनर भूमिका निभायी थी. वैज्ञानिक अनुसंधान व गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें