पिस्टल की नोक पर सीएसपी संचालक से 54 हजार की लूट

नाकेबंदी कर रातभर खाक छानती रही पुलिस, हाथ नहीं आये अपराधी एसएसपी ने कहा, झूठा निकला केस तो वादी पर जालसाजी व गबन का दर्ज होगा मामला दरभंगा/बहेड़ी : बहेड़ी-बहेड़ा एसएच-88 पर बंसकट्टी गांव के रेड प्लेटफार्म के निकट सीएसपी संचालक के साथ लूट की घटना के बाद पुलिस को रतजगा करना पड़ा, लेकिन अपराधी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 12:57 AM

नाकेबंदी कर रातभर खाक छानती रही पुलिस, हाथ नहीं आये अपराधी

एसएसपी ने कहा, झूठा निकला केस तो वादी पर जालसाजी व गबन का दर्ज होगा मामला
दरभंगा/बहेड़ी : बहेड़ी-बहेड़ा एसएच-88 पर बंसकट्टी गांव के रेड प्लेटफार्म के निकट सीएसपी संचालक के साथ लूट की घटना के बाद पुलिस को रतजगा करना पड़ा, लेकिन अपराधी गिरफ्त में नहीं आ सका. एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी के नेतृत्व में पुलिस पूरी रात जाल बिछाकर अपराधी की खोज में जुटी रही, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका. बताया जाता है कि बंसकट्टी निवासी राधेकांत यादव बगल में कुम्हरा चौक पर आइडीएफसी बैंक का सीएसपी चलाते हैं.
बीती देर शाम वे केन्द्र बंद कर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में सुनसान सड़क का फायदा उठा अपाची बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर उनके बैग से 54 हजार रुपये नकद, एक लैपटॉप एवं बैंक एडवाइश लूट लिया. पीड़ित श्री यादव के अनुसार अपराधी बहेड़ा की ओर से आ रहे थे. पीछे से उसे रोक बैग लूट कर बहेड़ी की ओर भाग निकले. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी.
पुलिस ने बाजार सहित संपर्क पथों पर नाकेबंदी कर फरार अपराधी को पकड़ने का पूरा प्रयास किया, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं आ सकी. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजन कुमार ने कहा कि पुलिस जुटी हुई है. अविलंब अपराधी की पहचान कर ली जायेगी. जिला में पिछले चार दिनों में यह लूट की तीसरी घटना है.
एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें मिली है. जांच में केस झूठा प्रतीत हो रहा है. तथाकथित लूट की घटना वादी के घर से महज दो सौ मीटर दूरी पर ही हुई बतायी गयी है. लूटा गया बैग व उसमें जीपीएसयुक्त डिजिटल डिवाइस अपराधी रात में ही वादी के घर से सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक पानी की गुमटी के बाहर रख गये, जबकि वादी के इस डिवाइस की जरूरत दरभंगा ऑफिस में कल ही थी.
एसएसपी ने बताया कि कर्मी ने दो लाख रुपये कर्ज लिया था. इसमें से 1.25 लाख देना शेष है. कुछ कारणों से घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है. वादी से पूछताछ की जा रही है. मामला झूठा पाये जाने पर वादी के विरुद्ध केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version