थोक साड़ी दुकान में लगी आग ” 1.25 करोड़ की क्षति का दावा

दरभंगा : टावर चौक स्थित बोहरा गली में साड़ी केंद्र नामक थोक विक्रेता की दुकान में रविवार की देर रात आग लग गयी. बंद दुकान के शटर से सटी दो मोटरसाइकिल में लगी आग से दुकान में आग फैलने की बात बतायी जा रही है. आग आधी रात बाद करीब तीन बजे लगने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2019 1:22 AM

दरभंगा : टावर चौक स्थित बोहरा गली में साड़ी केंद्र नामक थोक विक्रेता की दुकान में रविवार की देर रात आग लग गयी. बंद दुकान के शटर से सटी दो मोटरसाइकिल में लगी आग से दुकान में आग फैलने की बात बतायी जा रही है. आग आधी रात बाद करीब तीन बजे लगने के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. अफरा-तफरी मच गयी. लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी. मौके पर एक छोटी गाड़ी पहुंची. आग बुझाने के क्रम में पानी खत्म हो गयी, तो दुबारा पानी भर कर काबू पायी गयी. मोटरसाइकिल में आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दुकान के समीप दोनों बाइक धू-धू कर जल रही थी. इसकी चपेट में दुकान भी आ गयी. इधर सुबह में जली दो बाइकों में से एक खाक बाइक वहां से गायब हो गयी. मौके पर दूसरी होंडा की बाइक (बीआर 0सेवेन एस 2606) आगे से पूरी तरह जली नजर आ रही थी. थोक साड़ी विक्रेता राहुल बोहरा ने दुकान व गोदाम में करीब 3.25 करोड़ रुपये के स्टॉक होने की बात कहते हुए अगलगी में 1.25 करोड़ के नुकसान का दावा किया है.

Next Article

Exit mobile version