लगातार छह दिनों से हो रही बारिश से शहर हुआ जलमग्न

दरभंगा : लगातार छह दिनों से रुक-रुक कर हो रही जोरदार वर्षा से शहर पानी-पानी हो गया. रविवार की रात से ही मौसम के बदले मिजाज से तापमान में जहां गिरावट आने से लोगों ने राहत मिली वहीं भारी बारिश से नगर पानी-पानी हो गया. भू-गर्भीय जलस्तर में सुधार होने से बंद पड़े चापाकलों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 1:58 AM
दरभंगा : लगातार छह दिनों से रुक-रुक कर हो रही जोरदार वर्षा से शहर पानी-पानी हो गया. रविवार की रात से ही मौसम के बदले मिजाज से तापमान में जहां गिरावट आने से लोगों ने राहत मिली वहीं भारी बारिश से नगर पानी-पानी हो गया. भू-गर्भीय जलस्तर में सुधार होने से बंद पड़े चापाकलों से कहीं-कहीं पानी निकलना शुरु हो गया है.
शुक्रवार को शहर की कई सड़कें पानी में डूबी नजर आयी. कई सरकारी कार्यालय परिसर पानी से लबालब भर गया. इससे दफ्तरों का कार्य प्रभावित रहा. दर्जनों घरों में पानी घुसने से लोगों का हाल बुरा बना रहा. पानी में सड़क डूबी रहने से वाहन चालकों के लिए परेशानी रही. इस कारण कई वाहन दुर्घटना होते-होते बचा. कई गाड़ी बंद पड़ गये.
छोटे-बड़े, गली मोहल्लों की तमाम सड़क पर जलजमाव से रास्त बदलने के बाद भी चालकों को सूखी सड़क नहीं मिली. स्कूल छोड़ने निकले अभिभावकों के समझाने के बाद भी बच्चे पानी के बीच मस्ती करते हुये नजर आ रहे थे.

Next Article

Exit mobile version