दरभंगा में तीन बच्चों की गयी जान

कमतौल/कुशेश्वरस्थान पूर्वी (दरभंगा) # जिले के विभिन्न हिस्सों में डूबने से बुधवार को तीन बच्चों की मौत हो गयी. इनमें कमतौल थाना क्षेत्र के टेकटार रेलवे स्टेशन के पास बारिश के पानी भरे गड्ढे में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. वहीं, कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के तिलकेश्वर गांव में कोसी नदी में डूबने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 12:58 PM
कमतौल/कुशेश्वरस्थान पूर्वी (दरभंगा) # जिले के विभिन्न हिस्सों में डूबने से बुधवार को तीन बच्चों की मौत हो गयी. इनमें कमतौल थाना क्षेत्र के टेकटार रेलवे स्टेशन के पास बारिश के पानी भरे गड्ढे में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. वहीं, कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के तिलकेश्वर गांव में कोसी नदी में डूबने से छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. टेकटार में हुई घटना में मृतक की पहचान मो. शफी अहमद के 12 वर्षीय पुत्र इकबाल व मो. आरिफ के 11 वर्षीय पुत्र आरिफ के रूप में की गयी है.
बताया जाता है कि दोनों शौच के बहाने स्नान के लिए स्टेशन के समीप वाले गड्ढे की ओर गये थे. स्नान के दौरान गहरे पानी में चले गये. इससे डूबने से उन दोनों की मौत हो गयी. दोनों मधपुर विद्यालय में कक्षा आठवीं में पढ़ते थे. सरपंच सरिता देवी ने घटना की पुष्टि की है.
वहीं कुशेश्वरस्थान के तिलकेश्वर गांव में मंगलवार की देर रात कोसी नदी में डूबने से अरविंद यादव के छह वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार की मौत हो गयी. परिजनों के अनुसार मंगलवार की रात करीब 7.30 बजे हिमांशु की मां नदी पार कर गाय को चारा देने के लिए जा रही थी. हिमांशु भी पीछे-पीछे चला गया. इसकी भनक मां को नहीं लग सकी. जब मां वापस लौटी, तो हिमांशु को घर पर नहीं पाया. उसकी खोजबीन शुरू हुई.
काफी तलाश के बाद कोसी नदी के किनारे उसका शव मिला. शव मिलते ही परिजनों में मातम पसर गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही तिलकेश्वर ओपी प्रभारी हरि किशोर यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version