1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. west champaran road accident killed agm of manatand and sikta agm injured

पश्चिमी चंपारण में सड़क हादसा, मैनाटांड़ के एजीएम की मौत, मंत्री की बैठक में शामिल होने बाइक से जा रहे थे

पश्चिमी चंपारण में एक सड़क हादसे में मैनाटांड़ के एजीएम की मौत हो गई व सिकटा एजीएम जख्मी हो गए. दोनों मंत्री की बैठक में शामिल होने के लिए एक साथ बाइक से जा रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident
Road Accident
प्रभात खबर

पश्चिमी चंपारण के गोपालपुर थानाक्षेत्र के छोटका गोपालपुर गांव के समीप एक तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को ठोकर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार मैनाटांड़ प्रखंड के बीएसएफसी के सहायक गोदाम प्रबंधक (AGM) अशोक कुमार सिंह की मौत हो गई है. जबकि सिकटा के एजीएम अरविंद कुमार ठाकुर जख्मी हो गये. दोनों बाइक से बेतिया में खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री की समीक्षा बैठक में शामिल हो जा रहे थे.

ट्रैक्टर ने बाइक में मारी ठोकर 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह नौ बजे दोनों सहायक गोदाम प्रबंधक एक ही बाइक पर सवार होकर खाद्य उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह की बैठक में शामिल होने बेतिया जा रहे थे. इसी बीच बेतिया के तरफ से आ रही ट्रैक्टर ने इनकी बाइक में ठोकर मार दी. इससे दोनों लोग जख्मी हो गये.

सिकटा के एजीएम चला रहे थे बाइक

बाइक सिकटा के एजीएम चला रहे थे. हेलमेट पहनने की वजह से इनकी जान बच गई. लेकिन मैनाटांड़ एजीएम गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए जीएमसीएच ले जाया गया जहां मैनाटांड़ के एजीएम की मौत हो गई. पुलिस ने तत्काल घटना की सूचना मृत अधिकारी व घायल के परिजनों को दे दिया.

मंत्री लेसी सिंह ने दी सांत्वना

उधर इस दुर्घटना की सूचना पर मंत्री लेसी सिंह, उनके सचिव विनय कुमार, नरकटियागंज के एसडीओ धनंजय कुमार, एमओ आशिक इकबाल समेत डीलर संघ के प्रखंड अध्यक्ष चंद्रदेव राम जीएमसीएच पहुंचकर मृत अधिकारी समेत घायल अधिकारी के परिजनों को सांत्वना दिया.

पूर्वी चंपारण के रहने वाले हैं दोनों अधिकारी

जानकारी के अनुसार, मैनाटांड़ के सहायक गोदाम प्रबंधक अशोक कुमार सिंह पूर्वी चंपारण के पकड़ीदयाल के निवासी थे. वहीं घायल एजीएम अरविंद ठाकुमर पूर्वी चंपारण के चिरैया थाना के मिश्रौलिया के निवासी हैं. थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है. यह ईंट बेचकर वापस पुरुषोतम पुर की तरफ जा रहा था. मामले में दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर व दुर्घटना ग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें