1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. west champaran mother of child strangled to death in family dispute in bihar news

Bihar News : पश्चिम चंपारण में पारिवारिक कलह के चलते गला दबाकर एक बच्चे की मां की हत्या

पश्चिम चंपारण में मंगलवार की सुबह एक बच्चे की मां को ससुराल वालों ने परिवारिक कलह के चलते गला दबा निर्मम हत्या कर दिया है. एक वर्ष पहले महिला का हुआ था निकाह, 4 माह के बच्चे की मां है मृतका.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिम चंपारण में गला दबाकर एक बच्चे की मां की हत्या
पश्चिम चंपारण में गला दबाकर एक बच्चे की मां की हत्या
Prabhat khabar

पश्चिम चंपारण के चौतरवा थाना क्षेत्र के पूर्व पहाड़ी मझौवा गांव में मंगलवार की सुबह एक बच्चे की मां को ससुराल वालों ने परिवारिक कलह के चलते गला दबा निर्मम हत्या कर दिया है. यह घटना होते ही जंगल में लगी आग की तरह चारों तरफ फैल गई और घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है.

गला दबाकर की गई है हत्या

मृतका मिसरून खातून (22) की मां जहरुन खातून ने बताया कि आज सुबह अपनी बेटी से वीडियो कॉलिंग पर मैंने बात की थी. उस समय कोई मामला नहीं था. लेकिन उसके बाद घरवालों ने उसकी गला दबा निर्मम हत्या कर दिया है. इतना ही नहीं आगे वह बताती है कि मृतक के पति बाहर कमाने गए हैं.

क्या है घटना

प्राप्त समाचार के अनुसार मृतका का नाम मिसरून खातून पति समीम मियां है. जिससे 4 माह का बच्चा भी है. एक वर्ष पूर्व पहाड़ी मझौवा गांव निवासी इब्राहिम मियां के पुत्र से मुस्लिम रीति रिवाज के साथ निकाह हुआ था. मृतका की मां जहरुन खातून पिता गफार मियां है जो बथवरिया थाना क्षेत्र के जैनी टोला निवासी है. माता का कहना है कि मृतका सुबह करीब आठ बजे अपने मोबाइल से वीडियो कॉलिंग कर बाते की है. मगर करीब दस बजे जानकारी मिली कि मेरी बेटी मर गयी. प्रभारी थानाध्यक्ष सूचना पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में ले लिया है. जांच शुरू है. मृतका का पति समीम मियां बाहर में कमाने गए है

मासूम बच्चे के सर से उठ गया मां का साया

गोद में पल रहे 4 माह का मासूम बच्चा ने क्या बिगाड़ा था कि उसकी मां की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई और इसी के साथ ही उसके सर से मां का साया भी उठ गया है. इसको लेकर उसकी नानी की रो रोकर बुरा हाल है. वह मासूम बच्चे को देख और रोने लगती है और रोते रोते बेहोश हो जाती है. कहती है कि अब बच्चा क्या बिगाड़ा था कि इसके मां का साया भी उठ गया. इस घटना को लेकर मझौवा गांव में तरह तरह का चर्चा चौक चौराहे पर हो रही है.

बोले प्रभारी थानाध्यक्ष

चौतरवा प्रभारी थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका की मां बताती है कि मेरी बेटी की हत्या गला दबाकर की गई है. लेकिन अभी तक आवेदन नहीं मिला है. आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. हत्या कैसे हुई क्यों हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. मौके पर एसआई शिव शंकर पासवान, मुकेश कुमार सिंह तथा महिला पुलिस बल शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें