1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. the young man was the victim of the bullet of unknown criminals police engaged in investigation asj

बगहा में अज्ञात अपराधियों की गोली का शिकार हुआ युवक, जांच में जुटी बिहार पुलिस

प चंपारण जिले के बगहा थाना क्षेत्र के बेलौरा गांव स्थित त्रिवेणी नहर पर अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मार दी है. घटना रविवार शाम की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

बगहा. प चंपारण जिले के बगहा थाना क्षेत्र के बेलौरा गांव स्थित त्रिवेणी नहर पर अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मार दी है. घटना रविवार शाम की है.

मिली जानकारी के अनुसार शहरी क्षेत्र के सबुनी तुरहा टोली निवासी लालबाबू साह के पुत्र भोला साह 35 वर्ष को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली दाहिने तरफ कनपट्टी पर लगी है.

ग्रामीणों ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. वहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा. शैलेन्द्र कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे बेतिया रेफर कर दिया.

रेफर करने के बाद एंबुलेंस चालक के अभाव में करीब घंटे भर मरीज को इंतजार करना पड़ा. इसको लेकर घायल युवक के परिजन में आक्रोश देखा गया. कुछ देर तक अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल रहा.

घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा ने परिजनों और डॉक्टरों से पूरी जानकारी ली. थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा ने बताया कि युवक भोला को गोली मारी गयी है. फिलहाल मामले की गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है.

इधर, जानकार बताते है कि घटना के पीछे आपसी रंजिश का मामला है. फिलवक्त पुलिस घटना के कारणों की जांच में कर रही है. अब तक यह पता नहीं चला है कि गोली किन लोगों ने चलायी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें