1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. suspicious death of 8 people in bettiah family said poisonous liquor took their lives asj

बेतिया में 8 लोगों की संदेहास्पद मौत, परिवार ने कहा- जहरीली शराब ने ले ली जान

बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर, गोपालगंज के बाद अब बेतिया से मौतों की खबर आ रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संदिग्ध हालत में मौत
संदिग्ध हालत में मौत
फाइल

बेतिया. बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर, गोपालगंज के बाद अब बेतिया से मौतों की खबर आ रही है. बेतिया में 8 लोगों की संदेहास्पद मौत हो गयी है. घटना नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिणी तेलहुआ गांव की है. मृतकों में सभी लोग पंचायत के वार्ड नंबर 2, 3 और 4 के रहने वाले हैं.

8 लोगों की एक साथ हुई मौत से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. प्रशासनिक अमले में भी खलबली मची है. प्रशासन हमेशा की तरह इन मौतों को संदेहास्पद बता रहा है, जबकि मृतकों के परिजन स्पष्ट शब्दों में दावा कर रहे हैं कि मौतें जहरीली शराब पीने के कारण हुई है.

जानकारी के अनुसार इलाके में काफी संख्या में लोगों ने शराब का सेवन किया था. इसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी. इस दौरान 8 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि कई अभी भी गंभीर रूप से बीमार हैं.

मृतकों के परिजनों का कहना है कि बुधवार की देर शाम गांव के लोगों ने एक टोले में शराब पी थी. शराब के पीने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां लोगों की लगातार मौत होने लगी.

मृतकों में 1.बच्चा यादव 2.महाराज यादव 3.हनुमंत सिंह, 4.मुकेश पासवान, 5.जवाहर सहनी, 6.उमा साह, 7.रमेश सहनी, और 8. राम प्रकाश राम शामिल हैं. पिछले दो माह के अंदर बिहार में जहरीली शराब पीने से 30 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इसका बड़ा कारण पंचायत चुनाव बताया जा रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें