1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. school van overturning caused more than a dozen children injured in bagaha bihar news skt

Bihar News: बगहा में स्कूल वैन पलटने से दर्जन भर से अधिक बच्चे जख्मी, मौके पर से फरार हुआ ड्राइवर

बिहार के बगहा में एक स्कूल वैन अचानक पलट गयी. वैन ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में कई पलटी मारी. इस घटना में दर्जन भर से अधिक बच्चे जख्मी हो गये वहीं वैन का ड्राइवर मौके से फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बगहा में स्कूल वैन पलटी
बगहा में स्कूल वैन पलटी
सोशल मीडिया

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के बगहा में एक स्कूल वैन के पलटने से दर्जन भर से अधिक स्कूली छात्र-छात्राएं जख्मी हो गये. घटना चौतरवा थाना क्षेत्र का है जहां पलितार उच्च विद्यालय के पास स्कूल की एक वैन पलट गयी. इस घटना में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन दर्जन भर से अधिक बच्चे जख्मी हैं जिनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद वैन का ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चों को स्कूल लेकर वैन गांव से बाहर निकला ही था कि अचान सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. बताया जा रहा है कि वैन में बच्चे भी क्षमता से अधिक बैठाये गये थे. वहीं जब वैन ने पलटी मारी तो बच्चों के बीच दहशत का माहौल बन गया. लेकिन वैन का ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया.

पतिलार बाजार स्थित ऑक्सफोर्ड स्कूल का यह मैजिक वैन बताया जा रहा है. वहीं वैन पलटने की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में बच्चों को बाहर निकाला गया. एक बच्चे का जख्म थोड़ा ज्यादा बताया जा रहा है. जबकि दर्जन भर से अधिक अन्य बच्चे जख्मी हालत में बाहर निकाले गये. सभी को पतिलार उपस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. सभी बच्चे खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें