1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. pickup vehicle carrying two hundred cartons of nepali toothpaste seized ssb balthar driver was arrested

एसएसबी ने पश्चिम चंपारण में 200 कार्टन नेपाली टूथपेस्ट के साथ चालक को किया गिरफ्तार

सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) बलथर थाने के सड़किया टोला से दो सौ कार्टन नेपाली टूथपेस्ट लदे एक पिकअप वाहन को रविवार को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चालक सोहन यादव सिकटा थाना के पुरैनिया गांव का निवासी है.

By RajeshKumar Ojha
Updated Date
200 कार्टन नेपाली टूथपेस्ट के साथ चालक  गिरफ्तार
200 कार्टन नेपाली टूथपेस्ट के साथ चालक गिरफ्तार
प्रबात खबर

पश्चिम चंपारण. सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) बलथर थाने के सड़किया टोला से दो सौ कार्टन नेपाली टूथपेस्ट लदे एक पिकअप वाहन को रविवार को को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चालक सोहन यादव सिकटा थाना के पुरैनिया गांव का निवासी है .

सौ कार्टन क्लोजप व सौ कार्टन पेप्सोडेंट टूथपेस्ट किया जब्त

एसएसबी(रक्सौल) 47 वीं बटालियन के कमांडेंट विकास कुमार ने बताया कि नेपाल निर्मित टूथपेस्ट की तस्करी की सूचना पर पिलर संख्या-410 के समीप सिकटा कैम्प प्रभारी सह इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व जवानों ने करवाई करते हुए पिकअप (बीआर-22-बी-9912)पर लदे सौ कार्टन क्लोजप टूथपेस्ट व सौ कार्टन पेप्सोडेंट टूथपेस्ट में कुल 21600 पीसी टूथपेस्ट जब्त किया.

जब्त टूथपेस्ट का मूल्य 94,9500 रुपए आंका गया है

एसएसबी ने जब्त टूथपेस्ट का मूल्य 949500 रुपए आंका है. एसएसबी ने पिकअप पर लदे टूथपेस्ट समेत चालक को सिकटा कस्टम को कार्रवाई के लिए सौंप दिया ह. कस्टम अधीक्षक सुदामा प्रसाद ने बताया कि एसएसबी की जब्ती मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें